Create
Notifications

आरोन फिंच ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार तीन मैचों में हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

आरोन फिंच
आरोन फिंच
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार तीसरे टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आरोन फिंच ने कहा है कि वेस्टइंडीज में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं और उनके खिलाफ खेलना आसान नहीं होता है।

वेस्टइंडीज ने सेंट लूसिया में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट पर 141 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज ने इस लक्ष्य को 15वें ओवर में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। क्रिस गेल ने सिर्फ 38 गेंद पर 4 चौके और 7 छक्के की मदद से 67 रनों की धुआंधार पारी खेली। उनके अब टी20 क्रिकेट में 14 हजार रन भी पूरे हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी के बाद किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो को लेकर बड़ा बयान दिया

ऑस्ट्रेलियाई टीम की लगातार हार को लेकर आरोन फिंच का बयान

ऑस्ट्रेलियाई टीम की हार के बाद आरोन फिंच ने कहा कि उनकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया और यही वजह है कि उन्हें लगातार हार झेलनी पड़ी है। फिंच ने मुकाबले के बाद कहा,

इंटेंट में कोई कमी नहीं थी। इंटरनेशनल क्रिकेट काफी मुश्किल होता है और आप दुनिया के कुछ महान खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हैं। उनके कुछ खिलाड़ियों ने टी20 क्रिकेट में 500 से ज्यादा मुकाबले खेले हैं। हालांकि हमें बेहतर प्रदर्शन करना होगा। इसमें कोई शक नहीं है कि हमारा परफॉर्मेंस औसत से भी नीचे रहा है।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर गई ऑस्ट्रेलियाई टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं। डेविड वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मार्कस स्टोइनिस और क्रिस लिन जैसे दिग्गज प्लेयर मौजूद नहीं हैं और इसका असर टीम के परफॉर्मेंस पर साफ दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: प्रमुख टूर्नामेंट्स के लिए संभावित टीम का ऐलान, रोहित शर्मा, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल को किया गया शामिल


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...