Create

एबी डीविलियर्स ने भारत में मिलने वाले मान-सम्मान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (ABD) ने भारत में मिलने वाले मान-सम्मान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डीविलियर्स ने कहा है कि वो जब भी इंडिया आते हैं तो उनका यहां पर काफी गर्मजोशी के साथ स्वागत होता है और ये चीज उनके लिए काफी स्पेशल है।

एबी डीविलियर्स का ये 14वां आईपीएल सीजन होगा लेकिन पिछले 11 साल से वो आरसीबी टीम के साथ हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुरुआती मुकाबले से पहले उन्होंने मीडिया से बात की और कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एबीडी ने कहा,

ये मेरे लिए काफी विनम्र और स्पेशल है कि जब भी मैं भारत आता हूं तो मेरा इतना गर्मजोशी के साथ स्वागत किया जाता है। मुझे यहां पर आना पसंद है और इस बार मेरी फैमिली भी यहां पर है। मेरे तीनों बच्चे इस बार मेरे साथ रहेंगे इसलिए एक अलग तरह का अनुभव मेरे पास रहेगा।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

एबी डीविलियर्स ने बिना क्राउड के खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2021 बिना क्राउड के खेला जाएगा। कोविड-19 महामारी की वजह से प्लेयर्स को खाली स्टेडियम में खेलना होगा। एबी डीविलियर्स के मुताबिक खाली स्टेडियम में खेलना सही नहीं होगा। उन्होंने कहा,

मुझे क्राउड की कमी काफी खलने वाली है। उम्मीद है कि जल्द ही क्राउड स्टेडियम में आएगा। मैं इस सीजन बेहतरीन क्रिकेट खेलना चाहता हूं। ये काफी लंबा सफर रहने वाला है लेकिन उम्मीद है कि हम भारतीय फैंस को एंटरटेन करने में कामयाब रहेंगे।

आपको बता दें कि एबी डीविलियर्स ने पिछले आईपीएल सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया था और आरसीबी ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। टीम चाहेगी कि इस बार वो अपने आईपीएल ट्रॉफी के सूखे को खत्म करें।

ये भी पढ़ें: शादाब जकाती का बड़ा बयान, कहा मुझे भारतीय टीम की तरफ से खेल पाने का कोई दुख नहीं है


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...