Create
Notifications

'मेरे जैसे उम्रदराज खिलाड़ी को फ्रेश रहने की जरूरत है'

एबी डीविलियर्स आईपीएल के दूसरे सीजन की तैयारी में जुटे
एबी डीविलियर्स आईपीएल के दूसरे सीजन की तैयारी में जुटे
Vivek Goel

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के स्‍टार एबी डीविलियर्स (Ab De Villiers) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की तैयारी के लिए पहला ट्रेनिंग सेशन किया। बता दें कि यूएई में 19 सितंबर से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत होगी। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चिर-प्रतिद्वंद्वी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा।

एबी डीविलियर्स अपने पहले ट्रेनिंग सेशन में अच्‍छी लय में नजर आए। आरसीबी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें 37 साल के डीविलियर्स मैदान के चारों कोनों में शॉट लगाते हुए नजर आए।

ट्रेनिंग सेशन के बाद एबी डीविलियर्स ने खुलासा किया कि चिकने विकेट के कारण बल्‍लेबाजी करने में दिक्‍कत हुई। उन्‍होंने कहा, 'पहला ट्रेनिंग सेशन अच्‍छा रहा। विकेट थोड़ा चिकना था तो थोड़ी मुश्किल हुई। गेंदबाजों ने अच्‍छी गेंदबाजी की और यहां बहुत गर्मी है। हमारा बहुत पसीना निकलने वाला है, जो कि वजन कम करने के लिए बेहतर है, लेकिन मेरे जैसे उम्रदराज व्‍यक्ति के लिए जितना ज्‍यादा हो सके फ्रेश रहना जरूरी है।'

एबी डीविलियर्स ने आगे कहा, 'यह शानदार सत्र रहा और सभी को ट्रेनिंग में देखकर खुशी हुई। सभी लड़के बेहतर प्रदर्शन करने को तैयार दिखे। मेरा ध्‍यान कल के अभ्‍यास मैच पर लगा है।'

आरसीबी की टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने बेहतर प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी और इस बार उसकी कोशिश खिताब का सूखा खत्‍म करने की होगी।

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की टीम इस समय अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर है। उसने 7 मैचों में से पांच में जीत दर्ज की है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने शीर्ष दो स्‍थान हासिल कर रखे हैं। मुंबई इंडियंस चौथे स्‍थान पर काबिज है।

टीम के रूप में दोबारा एकजुट होना शानदार है: एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स ने आरसीबी टीम के साथियों के साथ दोबारा जुड़ने पर खुशी जताई। उन्‍होंने कहा, 'मुझे इनकी कमी खल रही थी। मैं कुछ लोगों से मिला और अगले कुछ दिनों में ज्‍यादा लोगों से मुलाकात होगी। मैंने आज कुछ लोगों से मुलाकात की और पिछले कुछ महीनों में उनकी क्‍या कहानियां रही, वो जानकर बहुत खुशी हुई। टीम के रूप में दोबारा एकजुट होना शानदार रहा।'

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 20 सितंबर को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के अभियान की शुरूआत करेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...