Hindi Cricket News - एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली के लिए दी प्रतिक्रिया

 एबी डीविलियर्स-विराट कोहली
एबी डीविलियर्स-विराट कोहली

एबी डीविलियर्स ने कहा कि मैंने विराट कोहली के बारे में काफी सुना था लेकिन पहली मुलाक़ात में इसे मानने को तैयार नहीं था। उन्होंने कहा कि मार्क बाउचर आरसीबी के लिए खेलते थे और उनसे कोहली के बारे में मुझे काफी चीजें सुनने को मिली थी। तीन साल तक मैंने सब सुना और उसके बाद मैं आरसीबी में आया तो पहली बार में यह मान नहीं पाया।

कोहली के साथ हाल ही में हुए इन्स्टाग्राम लाइव में डीविलियर्स ने कहा कि हम इंसान की साधारण चीजों में होती है कि जब आप किसी में सुनते हैं तो मान नहीं पाते। मैंने मार्क बाउचर से कोहली के बारे में काफी सुना था, तक कोहली 18 या उन्नीस साल के थे और आरसीबी के लिए खेलना शुरू कर दिया था। उनकी स्टाइल और क्रिकेट में बारे में सुना। तीन साल तक सुना लेकिन मिला कभी नहीं इसलिए पहली बार मिलने पर उन बातों को मान नहीं पाया।

यह भी पढ़ें: 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने सबसे कम उम्र में अपना टेस्ट डेब्यू किया था

उल्लेखनीय है कि एबी डीविलियर्स देरी से आरसीबी के साथ जुड़े थे। कोहली शुरू से ही इस टीम के साथ ही खेल रहे हैं। एबीडी के आने के बाद कोहली के साथ उनके रिश्ते मजबूत देखे गए हैं। दोनों अच्छे खिलाड़ी और दोस्त हैं। गुजरात लायंस के खिलाफ 2016 में दोनों ने शतक जड़े थे और उस मैच के ग्लव्स और बैट की नीलामी कर दोनों ने कोरोना की जंग में लोगों की मदद का बीड़ा उठाया है।

एबी डीविलियर्स ही एक ऐसे विदेशी खिलाड़ी हैं जिनके पूरे भारत में सबसे ज्यादा प्रशंसक हैं। अन्य विदेशी खिलाड़ी उनके मुकाबले कहीं नहीं टिकते। संन्यास लेने के बाद भी उन्हें कई अवसरों पर भारत में देखा गया है। दर्शकों का प्यार दर्शाता है कि वे किस व्यक्तित्व के इन्सान हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now