Create
Notifications

एबी डीविलियर्स का चौंकाने वाला बयान, सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी को कमजोर बताया

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले से पहले एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सनराइजर्स की बैटिंग में उतनी गहराई नहीं है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि हैदराबाद के पास जबरदस्त बॉलिंग अटैक है जो किसी भी टीम को चुनौती पेश कर सकती है।

आरसीबी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में जीत मिली थी और वो इसी विनिंग मोमेंटम को बरकरार रखना चाहेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले एबी डीविलियर्स ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

सनराइजर्स हैदराबाद का अटैक काफी अच्छा है। मुझे हमेशा उनके खिलाफ खेलना अच्छा लगता है। आप उनको रोक सकते हैं और ऐसा हम पहले कर चुके हैं। लेकिन वो भी आपको अपनी स्किल से चुनौती पेश कर सकते हैं। उम्मीद करते हैं कि हम अच्छी पार्टनरशिप करेंगे। एक बार उनके खिलाफ अगर आपने पकड़ बना ली तो फिर आप डॉमिनेट कर सकते हैं। आईपीएल में अन्य टीमों के मुकाबले उनके पास उतनी गहराई नहीं है। हमें ये सुनिश्चित करना होगा कि उन्हें गेम में वापसी का मौका नहीं देना है।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने युजवेंद्र चहल के साथ अपनी गहरी दोस्ती को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

एबी डीविलियर्स ने पहले मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में एबी डीविलियर्स ने जबरदस्त पारी खेली थी और अपनी टीम को मैच जिताया था। इस मुकाबले में भी वो उसी तरह का बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे। अगर आरसीबी को आईपीएल की ट्रॉफी जीतनी है तो फिर डीविलियर्स का पूरे सीजन जबरदस्त प्रदर्शन करना जरुरी हो जाता है।

इस मुकाबले में युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल की भी वापसी हो सकती है। आरसीबी के हेड कोच माइक हेसन ने संकेत दिए हैं कि पडिक्कल की टीम में वापसी हो सकती है।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर की हार पर शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर आंद्रे रसेल की प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...