Watch Video: अभिषेक शर्मा ने शतक जड़ने के बाद युवराज सिंह से वीडियो कॉल पर की बात, युवी ने अपने चेले की जमकर की तारीफ

Sneha
Abhishek Sharma Viral Video Call
अभिषेक शर्मा, मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह (Photo Credit - Instagram/abhisheksharma_4)

Abhishek Sharma video call with Yuvraj Singh: जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम 5 मैच की टी20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस सीरीज के दूसरे मैच में जब अभिषेक शर्मा ने शतक बनाया तो उनकी चर्चा हर तरफ होने लगी। पहले मैच में शून्य पर आउट होते वाले अभिषेक ने अपने दूसरे ही मैच में ऐसा जलवा बिखेरा कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस बीच अब सोशल मीडिया पर अभिषेक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह से बात करते नजर आ रहे हैं। युवी ने अभिषेक के क्रिकेट करियर में बेहद ही अहम भूमिका निभाई और इसका जिक्र खुद युवा बल्लेबाज कर चुका है।

युवराज सिंह ने दी शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई

भारत की युवा सनसनी अभिषेक शर्मा ने 7 जुलाई, रविवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे के खिलाफ शानदार शतक बनाने के बाद अपने गुरु युवराज सिंह को वीडियो कॉल किया। अपनी कामयाबी के बाद अपने गुरु को याद करना, सच में एक रिस्पेक्ट भरा जेस्चर था। युवराज ने अभिषेक के रिकॉर्ड तोड़ने वाले प्रदर्शन की भी सराहना की। वहीं, इससे पहले अभिषेक ने अपने परिवार से भी वीडियो कॉल पर बात की थी।

बता दें कि अभिषेक ने 47 गेंद में 100 रन की पारी खेली और भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल में सबसे कम पारियों में शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए। उन्होंने अपनी दूसरी पारी में शतक लगाकर दीपक हूडा का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने तीन पारियां शतक के लिए ली थीं।

जिम्बाब्वे सीरीज के लिये टीम में कई नए खिलाड़ियो का चयन हुआ, जिसमें एक नाम अभिषेक शर्मा का भी है। अभिषेक अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अपने डेब्यू मैच में फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए और अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। अभिषेक को काफी ट्रोल भी किया गया था कि ये आईपीएल नहीं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है। हालांकि, इस बल्लेबाज ने अपने दूसरे ही मैच में शतक बनाकर साबित कर दिया कि वह कितने प्रतिभाशाली हैं।

शतक के लिए शुभमन गिल के बल्ले का किया इस्तेमाल

प्रेस कांफ्रेंस में अभिषेक शर्मा ने बताया किया कि उन्होंने मैच के लिए अपने करीबी दोस्त और दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान शुभमन गिल के बल्ले का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि जब भी उन्हें दबाव या फिर रन बनाने की जरूरत महसूस होती है, वो ऐसा ही करते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now