इंजरी के बाद वापसी को लेकर एडम मिलने ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
एडम मिलने
एडम मिलने

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के तेज गेंदबाज एडम मिलने (Adam Milne) ने इंजरी के बाद क्रिकेट में वापसी की और बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एडम मिलने ने कहा है कि 16 महीने के बाद वापसी करते वक्त वो काफी नर्वस थे।

एडम मिलने इस वक्त बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के लिए खेल रहे हैं। वो अभी तक टीम की तरफ से कुल 12 मुकाबले खेल चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बॉडी इस वक्त काफी अच्छी है और वो अपने देश की तरफ से खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एएपी से बातचीत में उन्होंने कहा "पहले कुछ मैचों के लिए मैं थोड़ा नर्वस था। पहले मैच में ज्यादा घबराहट थी, हालांकि जैसे-जैसे मैं खेलता गया वैसे-वैसे मेरी लय वापस आती चली गई। मुझे अपनी बॉडी पर और ज्यादा कॉन्फिडेंट आता गया। जब आप मैच नहीं खेलते हैं तब फर्क पड़ता है लेकिन जैसे - जैसे खेलते जाते हैं वैसे ही आपका कॉन्फिडेंस भी वापस आ जाता है।"

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपएल 2021 के ऑक्शन में केदार जाधव को खरीद सकती हैं

एडम मिलने को न्यूजीलैंड की तरफ से खेलने की उम्मीद

इससे पहले एडम मिलने ने एक बार फिर न्यूजीलैंड की तरफ से खेलने की उम्मीद जताई थी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो से खात बातचीत में एडम मिलने ने कहा था " पहली चीज तो ये कि मैं पूरी तरह फिट रहना चाहता हूं और यहां पर खेलते रहना चाहता हूं। लय में आने के लिए मैं और ज्यादा ओवर करना चाहता हूं। मैं जरुर न्यूजीलैंड के लिए दोबारा वनडे और टी20 क्रिकेट खेलना पसंद करुंगा। अगर इसकी संभावना बनती है और मैं फिट रहा तो फिर टेस्ट क्रिकेट भी खेलना चाहुंगा। न्यूजीलैंड के लिए खेलना अभी भी मेरा सपना है।"

एडम मिलने ने आखिरी बार न्यूजीलैंड के लिए 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मुकाबला खेला था। उन्हें अभी तक टेस्ट मैचों में मौका नहीं मिला है। वो सेंट्रल डिस्ट्रिक के साथ न्यूजीलैंड में डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने वाले थे लेकिन सिडनी थंडर के कोच शेन बॉन्ड ने उन्हें बीबीएल में खेलने का मौका दिया।

ये भी पढ़ें: रिलीज किए गए 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें शायद आईपीएल नीलामी में कोई टीम ना खरीदे

Quick Links

Edited by Nitesh