Create
Notifications

IPL नीलामी में नहीं चुने जाने को लेकर आदिल रशीद ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

आदिल रशीद
आदिल रशीद
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के दिग्गज स्पिनर आदिल रशीद (Adil Rashid) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) की नीलामी में नहीं चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आदिल रशीद ने कहा है कि वो आईपीएल में नहीं चुने जाने से निराश नहीं हैं क्योंकि उन्हें पता था कि उनका चयन नहीं होने वाला है।

आईपीएल 2021 के लिए ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में हुआ था। इंटरनेशनल क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद आदिल रशीद को आईपीएल ऑक्शन में अक्सर नजरंदाज कर दिया जाता है। इस सीजन भी उनके साथ वैसा ही हुआ लेकिन इससे वो दुखी नहीं हैं। आदिल रशीद ने आईपीएल में नहीं चुने जाने को लेकर कहा,

मैं ये नहीं कहुंगा कि मैं निराश हूं। आईपीएल में कई सारे दिग्गज स्पिनर हैं और भारत के अपने लोकल स्पिनर भी हैं, इसलिए मुझे नहीं लग रहा था कि मेरा चयन होगा।

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर के नाम पर रखा गया स्टेडियम का नाम, दिग्गज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

आईपीएल में प्लेयर्स के लिए महंगी बोली को लेकर भी आदिल रशीद ने दिया बयान

आईपीएल में कई खिलाड़ियों के लिए काफी महंगी बोली लगती है और इससे वो प्लेयर मालामाल हो जाते हैं। इस सीजन भी क्रिस मॉरिस के लिए 16.25 करोड़ की बोली लगी थी और वो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर बन गए। वहीं झाय रिचर्डसन के लिए 14 करोड़, ग्लेन मैक्सवेल के लिए 14.25 करोड़, रिले मेरेडिथ के लिए 8 करोड़ और काइले जैमिसन के लिए 15 करोड़ की भारी-भरकम बोली लगी थी।

आदिल रशीद ने आगे कहा कि इतनी हाई-प्रोफाइल डील्स में शामिल होना काफी अच्छा रहता है। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर इस तरह की डील मिलना काफी अच्छी बात होती है। लेकिन इस तरह के टूर्नामेंट्स में आप अपना नाम आगे रखकर यही उम्मीद कर सकते हैं कि कोई टीम आपका चयन करे। आईपीएल या अन्य दूसरे टूर्नामेंट्स में ऐसा ही होता है।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने युवराज सिंह के लगातार 4 छक्कों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...