हारिस रऊफ के समर्थन में उतरे अहमद शहजाद, पाकिस्तान टीम पर साधा निशाना; फैंस से की खास चीजों को लेकर आलोचना की मांग

अहमद शहजाद ने कुछ अहम चीजों का जिक्र अपने ट्वीट में किया है (Photos: X)
अहमद शहजाद ने कुछ अहम चीजों का जिक्र अपने ट्वीट में किया है (Photos: X)

Ahmad Shahzad target Pakistan team in Haris Rauf controversy: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ख़राब प्रदर्शन के कारण ग्रुप स्टेज से बाहर होने वाली पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना हो रही है। इस बीच कुछ खिलाड़ी भी निशाने पर हैं और उनके ख़राब प्रदर्शन पर भी सवाल उठ रहे हैं। वहीं, टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ एक नए विवाद में फंस गए हैं। रऊफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फैन से इतने नाराज हो गए कि उसके साथ हाथापाई पर उतर आए। उनकी पत्नी और वहां मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया, नहीं तो मामला और भी बढ़ जाता। इस विवाद में कुछ लोग रऊफ का समर्थन कर रहे हैं, जबकि आलोचना भी कर रहे हैं।

वहीं, इस मामले पर अब पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे अहमद शहजाद की प्रतिक्रिया आई है, जिन्होंने अलग तरह से रऊफ का समर्थन किया और टीम के कुछ गंभीर मुद्दे सामने रखे। शहजाद ने सोशल मीडिया पर फैंस से अपील की कि वो खिलाड़ियों के प्रदर्शन और मैदान पर उनके एक्शन की आलोचना कर सकते हैं लेकिन किसी भी खिलाड़ी या उसके परिवार का मजाक उड़ाने का हक़ नहीं है और प्राइवेसी का सम्मान करें।

अहमद शाहजह ने पाकिस्तान टीम में गुटबाजी और खिलाड़ियों पर व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए खेलने का लगाया आरोप

इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर जो ट्वीट किया है, उसमें कुछ गंभीर आरोप भी लगाए हैं और फैंस से कहा है कि आप टीम में हो रही गुटबाजी, व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों की आलोचन करें। शहजाद ने ट्वीट में लिखा,

"क्रिकेट फैंस के रूप में, आप मैदान पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन और उनके कार्यों की आलोचना कर सकते हैं। किसी को भी किसी खिलाड़ी या उनके परिवार का मजाक उड़ाने का अधिकार नहीं है, हमेशा उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें। टीम में ग्रुप बनाने के लिए, उनकी दोस्ती के लिए, जिसने योग्य खिलाड़ियों को बाहर रखा है, देश की सफलता के बजाय व्यक्तिगत उपलब्धियों को प्राथमिकता देने के लिए, और केवल पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी के लिए उनकी आलोचना करें।"

आपको बता दें कि अहमद शहजाद अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जो उन्होंने पाकिस्तान टीम और बाबर आज़म को लेकर दिए हैं। हाल ही में एक टीवी शो के दौरान उन्होंने बाबर की जमकर आलोचना की थी और खुद को आंकड़ों के आधार पर उनसे बेहतर होने का दावा भी किया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now