Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में एक भी मैच नहीं खेलने वाले कुलदीप यादव को अजिंक्य रहाणे ने कही थी बड़ी बात

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव
SENIOR ANALYST
Modified 24 Jan 2021
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की अनुपस्थिति में कप्तानी कर रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने गाबा टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद कुलदीप यादव से एक अहम बात कही थी।

दरअसल ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद अजिंक्य रहाणे ने ड्रेसिंग रुम में सभी खिलाड़ियों को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने खासतौर पर कुलदीप यादव का भी नाम लिया था जो पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान बेंच पर ही बैठे रहे। उन्होंने कुलदीप से कहा,

कुलदीप मुझे पता है कि तुम्हारे लिए ये काफी मुश्किल था। तुम्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन तुम्हारा एट्टीट्यूड काफी अच्छा था। तुम्हारा टाइम जरुर आएगा, बस कड़ी मेहनत करते रहो।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें रिलीज करके उनकी टीमों ने काफी सही फैसला लिया

अजिंक्य रहाणे ने इसके अलावा युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की भी काफी तारीफ की। उनके मुताबिक त्यागी ने काफी जबरदस्त काम किया। कार्तिक त्यागी ने नेट्स में भारतीय बल्लेबाजों को जमकर प्रैक्टिस करवाई।

अजिंक्य रहाणे ने टेस्ट सीरीज में मिली जीत को पूरी टीम की जीत बताया

अजिंक्य रहाणे ने अपने संबोधन में टेस्ट सीरीज में मिली जीत को पूरी टीम की जीत बताया और कहा कि इसमें किसी एक या दो खिलाड़ियों का ही योगदान नहीं था। उन्होंने कहा,

एडिलेड में जो हुआ उसके बाद मेलबर्न टेस्ट मैच से जिस तरह हमने वापसी की वो काबिलेतारीफ है। हर किसी ने अपनी तरफ से कोशिश की और अपना अहम योगदान दिया। सिर्फ एक या दो खिलाड़ियों की वजह से हम नहीं जीते हैं।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर अजिंक्य रहाणे का टीम को संबोधित करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: रिलीज किए गए 3 खिलाड़ी जिनके लिए काफी महंगी बोली लग सकती है

Published 24 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now