Create
Notifications

अजिंक्य रहाणे ने बताया कि एडिलेड टेस्ट मैच में रन आउट के बाद उनकी विराट कोहली से क्या बातचीत हुई थी

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे
Nitesh

अजिंक्य रहाणे ने बताया है कि एडिलेड टेस्ट मैच में विराट कोहली के रन आउट होने के बाद उनकी कप्तान कोहली से क्या बात हुई थी। मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले रहाणे ने इस बातचीत का खुलासा किया। रहाणे ने ये भी माना कि वो रन आउट टीम को काफी महंगा पड़ा क्योंकि इससे मोमेंटम ऑस्ट्रेलिया की तरफ शिफ्ट हो गया।

मेलबर्न टेस्ट मैच से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अजिंक्य रहाणे ने उस रन आउट को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वो रन आउट काफी दुर्भाग्यपूर्ण था और तालमेल की कमी के कारण ऐसा हुआ।

अजिंक्य रहाणे ने कहा "वो काफी खराब रन आउट था। उस समय हम काफी बेहतरीन तरीके से खेल रहे थे। हमारे बीच काफी बेहतरीन साझेदारी हो रही थी। उस रन आउट के बाद मोमेंटम ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में चला गया।"

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज बल्लेबाज जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे टेस्ट क्रिकेट में विकेट भी ले चुके हैं

रन आउट के बाद मैंने विराट कोहली से माफी मांगी थी - अजिंक्य रहाणे

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अजिंक्य रहाणे ने बताया कि रन आउट के बाद उन्होंने विराट कोहली से क्या कहा था। रहाणे ने कहा " दिन का खेल खत्म होने के बाद मैंने विराट कोहली के पास जाकर उनसे माफी मांगी थी। लेकिन उन्हें मुझसे कोई शिकायत नहीं थी। हम दोनों इस बात को समझते थे कि हमारे बीच काफी अच्छी पार्टनरशिप चल रही थी लेकिन ऐसी चीजें क्रिकेट में होती रहती हैं। आपको उस चीज का सम्मान करना होता है और आगे बढ़ना होता है।"

आपको बता दें कि विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद वापस इंडिया लौट गए हैं और उनकी अनुपस्थिति में अब टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे करेंगे। उनके सामने भारतीय टीम को वापसी दिलाने की चुनौती है। टीम को पहले टेस्ट मैच में 8 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: 5 गेंदबाज़ जिनके आंकड़ें अद्भुत हैं लेकिन शायद ही इस बारे में आप जानते हों


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...