Create
Notifications

WTC Final मुकाबले को लेकर उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे
SENIOR ANALYST

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) को लेकर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम इस मुकाबले को एक आम मैच की तरह लेगी और अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेगी।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन इंग्लैंड के साउथैम्प्टन में होगा। इस वक्त दोनों ही टीमें अपनी - अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं।

अजिंक्य रहाणे ने बीसीसीआई की अफिशियल वेबसाइट पर बातचीत के दौरान कहा,

हमने दो सालों तक एक यूनिट के तौर पर खेला है। यही वजह है कि हम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल तक पहुंचे हैं। यहां तक पहुंचना आसान नहीं रहा है लेकिन जब से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरूआत हुई है तब से लेकर अभी तक टीम ने एक यूनिट के तौर पर परफॉर्म किया है। ये एक अहम मैच है लेकिन हम इसे नॉर्मल गेम की तरह लेंगे। हमें यहां पर तैयारी का अच्छा मौका मिला है। व्यक्तिगत तौर पर मैं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लेने के लिए काफी उत्साहित हूं। हम अपनी तरफ से बेस्ट कोशिश करेंगे और जो रिजल्ट आएगा उसे स्वीकार करेंगे।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने बताया कि जब सौरव गांगुली को हटाकर राहुल द्रविड़ को कप्तान बनाया गया था तब टीम में कैसा माहौल था

भारतीय टीम WTC Final की तैयारियों में जुटी हुई है

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारतीय टीम एक इंट्रा-स्क्वाड मैच खेल रही है। बीसीसीआई ने इस मैच के दूसरे दिन की हाईलाइट ट्विटर पर शेयर की। बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा "साउथैम्प्टन में इंट्रा-स्क्वॉड मैच के दूसरे दिन की हाईलाइट।"कप्तान विराट कोहली ने इस दौरान गेंदबाजी की प्रैक्टिस की। वो के एल राहुल को गेंदबाजी करते हुए देखे गए।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने की राहुल द्रविड़ की तारीफ, पूर्व कप्तान को लेकर कही बड़ी बात


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now