Create

डेविड वॉर्नर ने की राहुल द्रविड़ की तारीफ, पूर्व कप्तान को लेकर कही बड़ी बात 

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान में एनसीए हेड राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की काफी तारीफ की है। वॉर्नर ने भारतीय टीम के मजबूत बेंच स्ट्रेंथ का श्रेय राहुल द्रविड़ को दिया है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कप्तान विराट कोहली समेत कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं थे। इसके बावजूद युवा भारतीय खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत हासिल की थी। वहीं वर्तमान में भारत की एक टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए यूके में है। जबकि युवा खिलाड़ियों से सजी एक टीम जल्द ही श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होगी। भारत के पास इतनी बेहतरीन बेंच स्ट्रेंथ है कि वो एकसाथ दो टीमों को खिला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भारत की दो टीमों के बीच हुए इंट्रा-स्क्वॉड मैच की हाईलाइट, के एल राहुल ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर लगाया छक्का

राहुत द्रविड़ काफी बेहतरीन काम कर रहे हैं - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने इसका श्रेय राहुल द्रविड़ को दिया है। स्पोर्ट्स टुडे पर खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जब आपका कप्तान बाहर हो जाता है, जो एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज भी है और इसके बावजूद युवा प्लेयर बेहतरीन प्रदर्शन करके टीम को मैच जिता देते हैं तो फिर वो वाकई काबिलेतारीफ है। मेरे हिसाब से वो एक जबरदस्त टीम बनने वाले हैं। आईपीएल इन प्लेयर्स के लिए काफी बड़ा प्लेटफॉर्म है और आपको राहुल द्रविड़ को भी क्रेडिट देना होगा। वो काफी बेहतरीन काम कर रहे हैं। एक सिस्टम के तहत उन्होंने इन खिलाड़़ियों को इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए तैयार किया है।

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ इससे पहले इंडिया ए और अंडर-19 टीम के भी कोच रह चुके हैं। वहां पर उन्होंने कई युवा खिलाड़ियों का करियर संवारा था और उन्हें इंटरनेशनल लेवल के लिए तैयार किया था।

ये भी पढ़ें: हसन अली प्रमुख टू्र्नामेंट से हुए बाहर, बड़ी वजह आई सामने


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...