Create
Notifications

अजित अगरकर के मुताबिक केकेआर को शुभमन गिल से ही ओपनिंग कराना चाहिए

Photo Credit - KKR
Photo Credit - KKR
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भले ही शुभमन गिल का परफॉर्मेंस इस सीजन अच्छा नहीं रहा है लेकिन इसके बावजूद केकेआर (KKR) को उनसे ही ओपनिंग कराना चाहिए।

शुभमन गिल शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में एक बार फिर फ्लॉप हो गए। वो 19 गेंदों पर मात्र 11 रन ही बना पाए। गिल बिल्कुल भी लय में नहीं दिखे और एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इस सीजन अभी तक उनका बल्ला खामोश रहा है। वो लगातार पांच पारियों में फ्लॉप हो चुके हैं। इससे पहले वो 15, 33, 21 और 0 का स्कोर ही बना पाए थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वो एक बार फिर रन बनाने में नाकाम रहे और केकेआर को चौथी हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल के IPL में शानदार परफॉर्मेंस पर केविन पीटरसन ने जताई हैरानी

शुभमन गिल को लेकर अजित अगरकर का बयान

हालांकि इसके बावजूद अजित अगरकर का मानना है कि केकेआर को ओपनर के तौर पर गिल के साथ ही जाना चाहिए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

सुनीर नारेन को अभी ओपनिंग कराने की जरुरत नहीं है। टॉप में केकेआर के पास दो बेहतरीन प्लेयर हैं। सुनील नारेन को फ्लोटर के रूप में प्रयोग किया जा सकता है। शुभमन गिल को ज्यादा रन बनाने की जरुरत है। चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में वो अच्छे दिखे थे। वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं और आपके फ्यूचर हैं। अगर चार मैचों के बाद आप किसी और को मौका दे देंगे तो इससे टीम को फायदा नहीं होगा। बस इन प्लेयर्स को बेहतर प्रदर्शन करने की जरुरत है और एक टीम के रूप में अच्छा खेलना होगा।

ये भी पढ़ें: "शुभमन गिल IPL के आखिर तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में होंगे"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...