Create
Notifications

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका का दिग्गज क्रिकेटर ले सकता है संन्यास

एंजेलो मैथ्यूज
एंजेलो मैथ्यूज
Nitesh
ANALYST

श्रीलंका के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) संन्यास ले सकते हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को बता दिया है कि वो अपने संन्यास के बारे में इस वक्त विचार कर रहे हैं।

Newswire.lk की खबर के मुताबिक मैथ्यूज अपने संन्यास के बारे में चर्चा कर रहे हैं और उनका जो आखिरी फैसला होगा वो आने वाले हफ्तों में बोर्ड को बता देंगे।

एंजेलो मैथ्यूज को हाल ही में श्रीलंका की लिमिटेड ओवर्स टीम में जगह नहीं मिली थी। चयनकर्ताओं ने नई पॉलिसी के तहत युवा खिलाड़ियों को ज्यादा मौके दिए। यही वजह रही कि दिमुथ करुणारत्ने, दिनेश चांडीमल और एंजेलो मैथ्यूज जैसे सीनियर खिलाड़ी टीम में जगह नहीं बना पाए।

हालांकि कुसल परेरा की अगुवाई वाली युवा टीम को सफलता हाथ नहीं लगी। श्रीलंका को इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा और इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ भी उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड टूर पर बुलाने की रणनीति पर पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

एंजेलो मैथ्यूज इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंका टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन बाद में ये खुलासा हुआ कि उन्होंने पैटरनिटी लीव ले लिया था। श्रीलंकाई खिलाड़ियों का नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी बोर्ड से विवाद चल रहा है। खिलाड़ियों ने नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने से इन्कार कर दिया है।

एंजेलो मैथ्यूज ने श्रीलंका के लिए ऑलराउंड प्रदर्शन किया है

एंजेलो मैथ्यूज की अगर बात करें तो वो श्रीलंका के बेहद ही अनुभवी खिलाड़ी हैं। उन्होंने टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों ही फॉर्मेट में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया। एंजेलो मैथ्यूज ने 90 टेस्ट मैचों में 6236 रन बनाए, 218 वनडे में 5835 और 78 टी20 अंतर्राष्ट्रीय में 1148 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में भी उन्होंने योगदान दिया और क्रमश: 33, 120 और 38 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: "श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम किसी भी फुल स्ट्रेंथ टीम को टक्कर दे सकती है"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now