SRH के खिलाफ मैच से पहले Hardik Pandya को मिली बड़ी सलाह, पहले मैच में की गई गलती का किया गया जिक्र

हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने हार्दिक पांड्या को बैटिंग ऑर्डर में ऊपर आने की सलाह दी है। कुंबले के मुताबिक मुंबई इंडियंस को पहले मैच में इसी वजह से हार मिली थी, क्योंकि हार्दिक पांड्या काफी नीचे बैटिंग के लिए आए थे और इस मैच में उन्हें ये गलती नहीं करनी चाहिए।

आईपीएल 2024 का आठवां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अपना पहला मैच हार चुकी हैं और इन्हें अपनी पहली जीत की तलाश है। ये मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के होम ग्राउंड यानि राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा ऐसे में उनका पलड़ा थोड़ा भारी रह सकता है। हालांकि अगर हम आईपीएल में दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबलों पर नजर डालें तो पिछले कई मुकाबलों से मुंबई की टीम हावी रही है। अगर हम इनके बीच पिछले पांच मैचों की बात करें तो इसमें से चार मुकाबले मुंबई इंडियंस ने जीते हैं और सिर्फ एक ही मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिली है।

हार्दिक पांड्या को बैटिंग ऑर्डर में ऊपर आने की जरुरत है - अनिल कुंबले

वहीं अनिल कुंबले ने कहा है कि इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या को बैटिंग में खुद को प्रमोट करना चाहिए। उन्होंने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा,

मुंबई इंडियंस पहले मैच के दौरान काफी अच्छी स्थिति में थी। उन्हें आखिरी 5 ओवर में जीत के लिए 43 रन चाहिए थे और उनके हाथ में 7 विकेट थे। उन्होंने रन चेज को काफी आखिर तक जाने दिया। इसी वजह से हार्दिक पांड्या को बैटिंग में ऊपर आने की जरुरत है। जब आप टी20 में रन चेज करते हैं तो फिर 19वां ओवर 20वें से ज्यादा अहम होता है। पिछले मैच में मुंबई इंडियंस ने जो गलती की थी, उस गलती को वो इस मैच में नहीं दोहराना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता