एशेज 2019: जोफ्रा आर्चर ने जस्टिन लैंगर पर किया पलटवार  

Ankit
जोफ्रा आर्चर लॉर्ड्स में अपना टेस्ट पर्दापण करेंगे
जोफ्रा आर्चर लॉर्ड्स में अपना टेस्ट पर्दापण करेंगे

प्रतिष्ठित एशेज का पहला मैच मेहमान ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर सीरीज में जीत से शुरुआत की है। एशेज का दूसरा टेस्ट 14 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाना है। इससे पहले दोनों टीमों के बीच जुबानी जंग जारी है। ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने हाल ही में जोफ्रा आर्चर को लाल गेंद से अनुभव की कमी होने की बात कही थी, जिस पर आर्चर ने पलटवार किया है।

आर्चर ने लैंगर पर पलटवार करते हुए कहा, "मैंने पहले ही ससेक्स के लिए एक मैच में 50 ओवर फेंके हैं और मैं आमतौर पर वैसे भी सबसे ज्यादा गेंदबाजी करता हूं। मुझे लगता है कि जस्टिन लैंगर के लिए यह भी अप्रत्याशित रहने वाला है। मैंने सफेद गेंद की तुलना में बहुत अधिक लाल गेंद से खेला है। मुझे लगता है कि यह वैसे भी मेरा पसंदीदा प्रारूप है। लाल गेंद से होने वाले मैच को टीवी पर कम दिखाया जाता है, इसलिए बहुत से लोग यह बात नहीं जानते होंगे। यह वास्तव में पहला प्रारूप था जिसे मैंने ससेक्स की ओर से खेला था।"

यह भी पढ़ें -आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स से खेल सकते हैं अजिंक्य रहाणे - रिपोर्ट्स

इंग्लैंड ने लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में इतिहास रचते हुए पहली बार विश्व कप जीता था। जोफ्रा आर्चर ने इस विश्व कप में बतौर गेंदबाज अपना अहम योगदान दिया था। आर्चर इसी मैदान में अपना टेस्ट पर्दापण करने वाले हैं। उन्होंने आगे कहा, "उम्मीद है, मैं जल्द ही अपना पहला टेस्ट मैच खेलूंगा और मैं इसमें वही करूंगा जो मैं कर सकता हूं। मैं चमत्कार नहीं कर सकता, मैं केवल अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकता हूँ और मैं अपनी पूरी कोशिश करूँगा।"

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोटिल हैं और टीम से बाहर हैं इसीलिए जोफ्रा आर्चर लॉर्ड्स में अपना टेस्ट पर्दापण करने वाले हैं ।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now