Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एशेज 2019: जोफ्रा आर्चर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर दिया बड़ा बयान 

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
29 Aug 2019, 12:06 IST

जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर

हेडिंग्ले में खेले गये एशेज 2019 के तीसरे टेस्ट में मेजबान इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हराया। इंग्लिश तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने हमारे निचले क्रम को कम आंका जो कि टीम के लिए बड़ी भूल साबित हुई। इस जीत से इंग्लैंड के लिए सीरीज जीतने का रास्ता खुला हुआ है।

बुधवार को जोफ्रा आर्चर ने कहा, "अगर सच कहूं तो 359 एक बड़ा लक्ष्य था। ऑस्ट्रेलिया ने यह सोचा कि अगर हमारे शुरुआती विकेट जल्दी आउट हो जायेंगे तो मैच आसानी से जीत जायेंगे। हमारे बल्लेबाजों ने स्थिरता दिखाई और अभी सीरीज खत्म नहीं हुई है। मुझे नहीं लगता कि वे बहुत अधिक आक्रामकता से खेलेंगे । यदि ऑस्ट्रेलिया यह सीरीज ड्रॉ करवाने में सफल रहा, तो भी एशेज उनके पास बरकरार रहेगा। वे हेडिंग्ले टेस्ट में लंबे समय से मैदान में थे। उन्हें दूसरी नई गेंद मिली, उसके बाद भी वो हमें ऑलआउट नहीं कर पाये ।"

यह भी पढ़ें :भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए कीमो पॉल की टीम में वापसी

स्टीव स्मिथ से प्रतिस्पर्धा को लेकर आर्चर ने कहा, "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं उन्हें आउट नहीं कर पाऊंगा लेकिन अगर मैं ऐसा नहीं कर पाया तो 10 अन्य खिलाड़ी हैं जो उन्हें आउट कर सकते हैं। हम मैच जीतना चाहते हैं। मैं यहां एक व्यक्ति के साथ किसी प्रतियोगिता में नहीं फंसना चाहता। मैं एशेज जीतना चाहता हूं।"

तीसरे टेस्ट में नाथन नियोन ने अंतिम समय में रन आउट करने का मौका गवां दिया। जोफ्रा ने इस बारे में कहा,"जब लियोन ने रन आउट मिस कर दिया, तो आप ड्रेसिंग रूम में दिल की धड़कन सुन सकते थे। जब स्कोर लेवल था, तो यह टीम के लिए एक बड़ा उत्साह था। कम से कम हम जानते थे कि सीरीज खत्म नहीं हुई है। उन्होंने हमें इस सीरीज में दूसरा जीवन दिया है।"

गौरतलब है कि एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट 4 सितंबर से ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...