Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News: जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गर्दन पर लगने के बाद स्टीव स्मिथ को याद आया फिल ह्यूज के साथ हुआ हादसा 

  • Ashes 2019: इंग्लैंड के खिलाफ चौथें टेस्ट मैच में स्टीव स्मिथ वापसी करने को तैयार।
ANALYST
न्यूज़
Modified 28 Aug 2019, 18:55 IST

स्टीव स्मिथ 
स्टीव स्मिथ 

लॉर्ड्स में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे एशेज टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गर्दन पर लगते ही मैदान पर गिर गए थे और कुछ देर के लिए मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि बाद में वो पहली पारी में बल्लेबाजी के लिए दोबारा आये लेकिन उसके बाद वह उस टेस्ट मैच में दोबारा हिस्सा नहीं ले पाए और अगले टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए थे।

चौथे टेस्ट में वापसी करने को तैयार स्टीव स्मिथ ने खुलासा किया कि गेंद लगने के बाद उनके दिमाग में सबसे पहले फिल ह्यूज के साथ हुए हादसे का ख्याल आया और वो दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन फील्डिंग करने के लिए बिल्कुल भी फिट नहीं थे।

यह भी पढ़े: बेन स्टोक्स ने ऐतिहासिक पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान

स्टीव स्मिथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ' मेरे दिमाग में कुछ चीज़े चल रही थी खासकर जब मुझे गेंद लगी तो मुझे पुराना हादसा याद आया गया, आप लोग समझ ही गए होंगे कि मेरा मतलब किस हादसे से है। मेरे दिमाग में ये चीज सबसे पहली आई थी। फिर मुझे लगा कि मैं ठीक हूं और मैं सही था। मैं थोड़ा दुखी था लेकिन मैं उस दोपहर के बाद बाकी समय के लिए मानसिक रूप से ठीक था।'

स्टीव स्मिथ ने कहा वो जोफ्रा के सामने उसी तरह का खेल जारी रखेंगे जिस तरह से वो खेलते हैं और वो मैनचेस्टर टेस्ट में अधिक शार्ट गेंदों की उम्मीद कर रहे हैं। अगर इंग्लैंड यह रणनीति बनता है तो यह मेरे लिए फायदेमंद रहेगा।

चौथें टेस्ट में एक बार फिर सबकी नजर स्टीव स्मिथ और जोफ्रा आर्चर के बीच मुकाबले पर होगी और देखना दिलचस्प होगा कि स्मिथ किस तरह उनका सामना करते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 28 Aug 2019, 18:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit