Hindi Cricket News: जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गर्दन पर लगने के बाद स्टीव स्मिथ को याद आया फिल ह्यूज के साथ हुआ हादसा 

स्टीव स्मिथ 
स्टीव स्मिथ 

लॉर्ड्स में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे एशेज टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गर्दन पर लगते ही मैदान पर गिर गए थे और कुछ देर के लिए मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि बाद में वो पहली पारी में बल्लेबाजी के लिए दोबारा आये लेकिन उसके बाद वह उस टेस्ट मैच में दोबारा हिस्सा नहीं ले पाए और अगले टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए थे।

चौथे टेस्ट में वापसी करने को तैयार स्टीव स्मिथ ने खुलासा किया कि गेंद लगने के बाद उनके दिमाग में सबसे पहले फिल ह्यूज के साथ हुए हादसे का ख्याल आया और वो दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन फील्डिंग करने के लिए बिल्कुल भी फिट नहीं थे।

यह भी पढ़े: बेन स्टोक्स ने ऐतिहासिक पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान

स्टीव स्मिथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ' मेरे दिमाग में कुछ चीज़े चल रही थी खासकर जब मुझे गेंद लगी तो मुझे पुराना हादसा याद आया गया, आप लोग समझ ही गए होंगे कि मेरा मतलब किस हादसे से है। मेरे दिमाग में ये चीज सबसे पहली आई थी। फिर मुझे लगा कि मैं ठीक हूं और मैं सही था। मैं थोड़ा दुखी था लेकिन मैं उस दोपहर के बाद बाकी समय के लिए मानसिक रूप से ठीक था।'

स्टीव स्मिथ ने कहा वो जोफ्रा के सामने उसी तरह का खेल जारी रखेंगे जिस तरह से वो खेलते हैं और वो मैनचेस्टर टेस्ट में अधिक शार्ट गेंदों की उम्मीद कर रहे हैं। अगर इंग्लैंड यह रणनीति बनता है तो यह मेरे लिए फायदेमंद रहेगा।

चौथें टेस्ट में एक बार फिर सबकी नजर स्टीव स्मिथ और जोफ्रा आर्चर के बीच मुकाबले पर होगी और देखना दिलचस्प होगा कि स्मिथ किस तरह उनका सामना करते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now