ऑस्ट्रेलिया के ऊपर कई सालों बाद किसी टीम ने इतना डॉमिनेट किया है...चौथे एशेज टेस्ट को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

England v Australia - LV= Insurance Ashes 4th Test Match: Day Three
England v Australia - LV= Insurance Ashes 4th Test Match: Day Three

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Aus vs Eng) के बीच मैनचेस्टर में चल रहे चौथे एशेज टेस्ट मैच को लेकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कई सालों के बाद ये देखने को मिला है कि किसी टीम ने ऑस्ट्रेलिया को इतना डॉमिनेट किया है और पूरी तरह से कंगारू टीम पर हावी रही है। संगकारा ने जैक क्रॉली और जॉनी बेयरेस्टो के पारी की तारीफ की।

मैनचेस्टर टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 317 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 592 रन बना दिए और एक बड़ी बढ़त हासिल कर ली। जैक क्रॉली ने एक बड़ी पारी खेली। क्रॉली ने 182 गेंदों पर 189 रनों की धुआंधार पारी खेली, जिसमें 21 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। उन्होंने 100 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बटोरे। इसके अलावा जॉनी बेयरेस्टो ने भी 81 गेंद पर 10 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 99 रन बनाए। अपनी दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 113 रन पर 4 विकेट गंवा दिए हैं और इंग्लैंड से अभी वो 162 रन पीछे हैं।

जॉनी बेयरेस्टो ने अपनी पारी से एक स्टेटमेंट दिया है - कुमार संगकारा

कुमार संगकारा ने इंग्लैंड के इस बेहतरीन प्रदर्शन की काफी तारीफ की। स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

कई सालों से ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऊपर मैंने किसी को इतना हावी होते हुए नहीं देखा था। जैक क्रॉली ने अपनी पारी से एक टोन सेट कर दिया। इसके बाद जॉनी बेयरेस्टो ने आकर वही किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं। हम सबको पता है कि बेयरेस्टो के अंदर कितनी क्षमता है। वो हर एक फॉर्मेट के बेहतरीन प्लेयर्स में से एक हैं और उन्होंने जिस तरह से रन बनाए वो एक स्टेटमेंट था। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजों पर अटैक किया उससे ऑस्ट्रेलियाई टीम की भावना काफी आहत हो गई और वो दबाव में आ गए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now