Ashes 2023 - इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को मिली बड़ी वॉर्निंग, उस्मान ख्वाजा को आउट करने के बाद की थी ये हरकत

ओली रॉबिन्सन को दी गई वॉर्निंग
ओली रॉबिन्सन को दी गई वॉर्निंग

उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) को आउट करने के बाद सेंड ऑफ देने के मामले में इंग्लैंड (England Cricket Team) के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को बड़ी वॉर्निंग दी गई है। एजबेस्टन में खेले गए एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान ओली रॉबिन्सन ने पहली पारी में उस्मान ख्वाजा को जब आउट किया तो फिर उनको आक्रामक तरीके से सेंड ऑफ दिया और इस मामले में उन्हें कड़ी चेतावनी दी गई है।

उस्मान ख्वाजा का परफॉर्मेंस एशेज सीरीज के पहले मुकाबले में काफी अच्छा रहा। ख्वाजा ने पहली पारी में शानदार शतक लगाते हुए 141 रन बनाए, तो वहीं दूसरी पारी में 65 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया। यही वजह रही कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। वहीं ओली रॉबिन्सन ने भी अपनी टीम के लिए बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दोनों पारियों को मिलाकर कुल पांच विकेट चटकाए।

ओली रॉबिन्सन को वॉर्निंग देकर छोड़ा गया - रिपोर्ट

ओली रॉबिन्सन ने एक बेहतरीन यॉर्कर गेंद पर उस्मान ख्वाजा को पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद जब वो आउट होकर जाने लगे तो उन्हें सेंड ऑफ दिया। पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रॉबिन्सन से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुद का बचाव किया। उन्होंने कहा कि एशेज सीरीज में ऐसी चीजें होती रहती हैं।

मैच रेफरी एंडी पायक्राफ्ट ने इसके लिए ओली रॉबिन्सन को कड़ी चेतावनी दी है। मैच ऑफिशियल्स से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अगर रॉबिन्सन थोड़ा और आक्रामक होते तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती लेकिन अभी उन्हें सिर्फ वॉर्निंग दी गई है। द एज से बातचीत के दौरान सोर्स ने बताया कि ये सेंड ऑफ की बजाय बहुत ज्यादा उत्साह वाला सेलिब्रेशन था।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने एजबेस्टन में खेले गए एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड को रोमांचक तरीके से दो विकेट से हरा दिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment