Create
Notifications

शेन वॉर्न के मुताबिक तीसरे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड को प्‍लेइंग XI में करने चाहिए 4 बदलाव

शेन वॉर्न ने इंग्‍लैंड को तीसरे टेस्‍ट के लिए चार बदलाव करने का सुझाव दिया
शेन वॉर्न ने इंग्‍लैंड को तीसरे टेस्‍ट के लिए चार बदलाव करने का सुझाव दिया
Vivek Goel

ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) का मानना है कि इंग्‍लैंड (England Cricket team) को एशेज सीरीज (Ashes Series) के तीसरे टेस्‍ट के लिए अपनी टीम में चार बदलाव करना चाहिए। वॉर्न ने कहा कि इंग्‍लैंड को बॉक्सिंग डे टेस्‍ट जीतने के लिए अपनी टीम में जैक क्रॉली(Zak Crawley), जॉनी बेयरस्‍टो (Jonny Bairstow), मार्क वुड (Mark Wood) और जैक लीच (Jack Leach) को शामिल करना चाहिए। इंग्‍लैंड के लिए यह टेस्‍ट करो या मरो की स्थिति की होगा।

इंग्‍लैंड की टीम पांच मैचों की सीरीज में 0-2 से पिछड़ रही है। उसे ब्रिस्‍बेन में 9 विकेट जबकि एडिलेड में 275 रन से शिकस्‍त मिली। इंग्‍लैंड की टीम अगर मेलबर्न टेस्‍ट जीतने में असफल रही तो अगले दो सालों के लिए एशेज सीरीज ऑस्‍ट्रेलिया के पास रहेगी। वहीं ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की कोशिश तीसरा टेस्‍ट जीतकर सीरीज अपने नाम करने की होगी।

पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा कि इंग्‍लैंड ने अब तक संघर्ष किया है और उसे सही टीम संयोजन की जरूरत है। वह क्रॉली और बेयरस्‍टो को बल्‍लेबाजी में, जबकि वुड और लीच को गेंदबाजी आक्रमण में देखना चाहते हैं।

इंग्‍लैंड को सही टीम संयोजन की जरूरत: वॉर्न

क्रॉली ने अपने अंतरराष्‍ट्रीय करियर की शानदार शुरूआत करते हुए पाकिस्‍तान के खिलाफ 2020 में दोहरा शतक जमाया था। मगर इसके बाद से वह संघर्ष कर रहे हैं और भारत के खिलाफ सीरीज में उन्‍हें जगह नहीं मिली थी। विश्‍व कप विजेता जॉनी बेयरस्‍टो भी टेस्‍ट में कम रन बना पाए। हालांकि, बेयरस्‍टो ने लाल गेंद प्रारूप में 6 शतक जमाए हैं, जिसमें ऑस्‍ट्रेलिया में एक शतक शामिल है।

वुड और लीच दोनों को एडिलेड टेस्‍ट में शामिल नहीं थे। सीरीज का पहला टेस्‍ट इंग्‍लैंड के लिए मिला-जुला रहा था।

वॉर्न ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया, 'ऑस्‍ट्रेलिया को कड़ी लड़ाई के बाद जीत के लिए शुभकामनाएं। इंग्‍लैंड को मेलबर्न में काफी कुछ करना होगा क्‍योंकि वह 2-0 से पीछे है। उन्‍हें सही टीम का चयन करके शुरूआत करना होगी, जिसमें स्थितियों के लिए स्पिनर को शामिल करना चाहिए। क्रॉली, वुड, बेयरस्‍टो और लीच मेरी टीम में होते।'

Congrats to the Aussies on a hard fought win. England have a lot to do heading to Melbourne as they are now 2-0 down. They must start by picking the correct team including a spinner for the conditions. Crawley, Wood, Bairstow & Leach would make my team. For Oz Cummins for Neeser

Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...