Create
Notifications

मनीष पांडे की धीमी बल्लेबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज गेंदबाज की बड़ी प्रतिक्रिया

मनीष पांडे
मनीष पांडे
SENIOR ANALYST
Modified 15 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के दिग्गज बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) की धीमी बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आशीष नेहरा के मुताबिक दबाव में मनीष पांडे का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है और इसलिए इंडियन टीम में चयन के मामले में वो सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत जैसे प्लेयर्स से पीछे रह गए हैं।

मनीष पांडे एक बार फिर अपनी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए। आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने 39 गेंद पर 38 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद को इस मैच में छह रनों से हार का सामना करना पड़ा और मनीष पांडे की धीमी बल्लेबाजी की काफी आलोचना हुई। इससे पहले केकेआर के खिलाफ मुकाबले में भी वो ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग नहीं कर पाए थे।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मनीष पांडे की बल्लेबाजी को लेकर आशीष नेहरा का बयान

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान आशीष नेहरा ने बताया कि ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और इशान किशन किस तरह से मनीष पांडे से बेहतर हैं। उन्होंने कहा,

यही कारण है कि मनीष पांडे भारतीय टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। अगर आप देखें तो उन्होंने काफी पहले अपना डेब्यू किया था लेकिन ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और इशान किशन जैसे प्लेयर उनसे आगे निकल गए हैं। इसकी वजह ये है कि इन प्लेयर्स का गेम अलग है और दबाव में ये परिस्थितियों के हिसाब से खेलते हैं। यही वजह है कि मनीष पांडे अब काफी पीछे रह गए हैं।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को आरसीबी के खिलाफ अप्रत्याशित तरीके से हार झेलनी पड़ी। 149 रन के मामूली स्कोर का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर 96 रन बना चुकी थी। आखिरी 40 गेंद पर टीम को जीत के लिए सिर्फ 53 रन चाहिए थे और उनके 8 विकेट बचे हुए थे। हालांकि इसके बाद आरसीबी ने जबरदस्त गेंदबाजी की और मैच अपने नाम कर लिया। सनराइजर्स ने अपने आखिरी 7 विकेट 46 रन के अंतराल में गंवा दिए और छह रन से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने युजवेंद्र चहल के साथ अपनी गहरी दोस्ती को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Published 15 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now