Create

बाबर आज़म वर्ल्ड में इस समय टॉप बल्लेबाज हैं - विराट कोहली

विराट कोहली ने बाबर आज़म की जमकर तारीफ की है
विराट कोहली ने बाबर आज़म की जमकर तारीफ की है
reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) में होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ी प्रतिकिया दी है। उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को वर्ल्ड में इस समय बेस्ट बल्लेबाज बताया है। भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में 28 अगस्त को मुकाबला होना है।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कोहली ने कहा कि बाबर आज़म के साथ मेरी बातचीत पहली बार 2019 वर्ल्ड कप में मैनचेस्टर में मैच के दौरान हुई थी। वह और इमाद वहां थे। इमाद को मैं अपने अंडर 19 क्रिकेट के समय से जानता हूँ। हम दोनों एक-दूसरे के साथ खेले हैं और इमाद ने मुझे कहा कि बाबर बात करना चाहते हैं।

कोहली ने कहा कि बाबर आज़म के साथ बैठकर मैंने बात की और उन्होंने मुझे काफी सम्मान दिया और वह अब भी नहीं बदले हैं जबकि वह शायद वर्ल्ड क्रिकेट में इस समय सभी प्रारूप में टॉप बल्लेबाज हैं। वह निरंतर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

पूर्व भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि बाबर आज़म के पास अद्भुत प्रतिभा है और मुझे उनको खेलते हुए देखना हमेशा अच्छा लगता है। उनका खेल बदला नहीं है। वह अभी प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन उनका रवैया या मेरे प्रति दृष्टिकोण नहीं बदला है।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के काफी वीडियो वायरल हुए हैं जहां वे एक-दूसरे के साथ बातचीत कर रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रोहित शर्मा और बाबर आज़म के बीच बातचीत का वीडियो भी जारी किया है। शाहीन अफरीदी ने भी भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों के साथ बातचीत की। हालांकि अफरीदी चोट के कारण एशिया को में नहीं खेल रहे हैं।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

स्टैंडबाय- श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...