Create

बाबर आज़म हुए दुखी, एशिया कप फाइनल हारने पर दिया भावुक बयान

बाबर आज़म ने हार के कारणों पर बात की
बाबर आज़म ने हार के कारणों पर बात की
reaction-emoji reaction-emoji
·
Naveen Sharma

पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) को एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल मैच में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पाक टीम को मैच में फेवरेट माना जा रहा था लेकिन श्रीलंका ने चौंकाने वाला कार्य किया। इस पराजय के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने कुछ कारण बताए हैं।

पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि शानदार क्रिकेट खेलने के लिए श्रीलंका को बधाई। हमने पहले आठ ओवरों तक उन पर अपना दबदबा कायम रखा, लेकिन राजपक्षे को जो साझेदारी मिली वह अद्भुत थी। यह एक अच्छा विकेट था और दुबई में खेलना हमेशा अच्छा होता है।

बाबर आज़म ने आगे कहा कि हमने अपनी क्षमता के अनुसार बल्लेबाजी नहीं की। हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हमने 15-20 अतिरिक्त रन दिए और अच्छा अंत में बेहतर नहीं रहे। हमें यहाँ से काफी पॉजिटिव चीजें मिली हैं। फाइनल में गलतियों की संभावना कम होती है। हमारी फील्डिंग सही नहीं थी और बल्लेबाजी भी इसे अच्छी तरह से खत्म नहीं कर सकी। लेकिन रिजवान, नसीम और नवाज सकारात्मक थे। उतार-चढ़ाव तो रहेगा, लेकिन बेहतर होगा कि हम कम गलतियाँ करें।

💔Congratulations @OfficialSLC for winning the Asia Cup.#AsiaCup2022 | #SLvPAK https://t.co/1EB2EZt8Ts

गौरतलब है कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले श्रीलंका को खेलने के लिए बुलाया था। इसके बाद श्रीलंकाई टीम ने 6 विकेट पर 170 रन बनाए। भानुका राजपक्षे ने नाबाद अर्धशतक जदा। जवाबी पारी में खेलते हुए पाकिस्तान की टीम फ्लॉप रही। मोहम्मद रिज़वान के अलावा अन्य कोई बल्लेबाज नहीं टिक पाया। इस तरह पाक टीम 147 रनों के स्कोर पर आउट हो गई। श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप ख़िताब जीता।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...