Create

बाबर आज़म ने श्रीलंका के खिलाफ फाइनल से पहले बताई बड़ी बात

India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup

एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल मैच में पाकिस्तान (Pakistan) की टीम रविवार को श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दुबई में खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। पिछले मैच में श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान को पराजित किया था। ऐसे में मनोवैज्ञानिक रूप से श्रीलंका को बढ़त है। इस बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मैच की पूर्व संध्या पर बाबर आज़म ने कहा कि हमने अच्छे मैच खेले हैं, कठिन मैच खेले हैं, उतार-चढ़ाव भी हुए हैं। हमने अलग-अलग लोगों के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाकर हम काफी उत्साहित और भाग्यशाली हैं। एक कप्तान के तौर पर मेरी टीम ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी और फाइनल में जगह बनाई उससे मैं खुश हूं। हर मैच में किसी न किसी ने कदम बढ़ाया है। बाबर आज़म ने कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खास रहा, किस तरह यह मैच क्लोज रहा। मैं एक अच्छा फाइनल मैच होने की उम्मीद कर रहा हूँ।

फाइनल मैच को लेकर बाबर आज़म ने कहा कि इस एशिया कप में टॉस मायने रखता है और दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने वाली टीमें जीतती रही हैं। दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीम बढ़त बनाए रखेगी।

गौरतलब है कि छह टीमों के साथ शुरू हुआ यह टूर्नामेंट अब अंतिम पड़ाव पर आ गया है। फाइनल के साथ ही एशिया कप का यह सीजन समाप्त हो जाएगा। श्रीलंका की टीम ने इसमें धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है। पहले मैच में अफगानिस्तान से पराजित होने के बाद श्रीलंका की टीम ने हर मैच में जीत हासिल की है। पिछले मैच में पाकिस्तान को भी श्रीलंका ने 5 विकेट से हराया था।

पाकिस्तान की टीम को पहले मैच में टीम इंडिया ने हराया था। इसके बाद पाक टीम ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। भारतीय टीम को सुपर 4 में पाकिस्तान ने हराया था।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment