विराट कोहली को 100वें टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए RCB के कप्‍तान ने दी शुभकामनाएं

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
विराट कोहली पाकिस्‍तान के खिलाफ अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का 100वां मैच खेलेंगे

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्‍तान फाफ डू प्‍लेसी (Faf Du Plessis) ने भारत (India Cricket team) के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को उनके 100वें टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए शुभकामनाएं दी है। दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के पूर्व कप्‍तान प्‍लेसी ने साथ ही कहा कि 33 साल के कोहली में अभी काफी क्रिकेट बाकी है।

विराट कोहली रविवार को जब पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच खेलने उतरेंगे तो ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करेंगे। वो भारत के पहले क्रिकेटर बनेंगे, जिन्‍होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में 100 या ज्‍यादा मुकाबले खेले।

कोहली को इस शानदार उपलब्धि के लिए दुनियाभर से शुभकामनाएं मिल रही हैं और इसमें अब डू प्‍लेसी भी शामिल हो गए हैं। स्‍टार स्‍पोर्ट्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने वीडियो रिलीज किया, जिसमें आरसीबी के कप्‍तान ने कहा कि 100 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना कोहली के लिए एक और शानदार उपलब्धि है।

फाफ डू प्‍लेसी ने कहा, 'हे विराट। मैं बस आपको एक जल्‍दी वीडियो संदेश के जरिये 100 टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। न सिर्फ यह, लेकिन सभी तीन प्रारूपों में 100 मैच खेलने वाले पहला भारतीय क्रिकेटर बनना शानदार उपलब्धि है। आप जो कुछ कर चुके हो, उसमें एक और शानदार उपलब्धि जोड़ना अच्‍छा है।'

एशिया कप में पहुंचने तक विराट कोहली के फॉर्म के बारे में काफी कुछ कहा गया है, लेकिन आरसीबी के कप्‍तान ने जोर देकर कहा कि स्‍टार बल्‍लेबाज में अभी काफी क्रिकेट बची है। डू प्‍लेसी ने साथ ही कहा कि कोहली को आने वाले सालों में बल्‍लेबाजी करते हुए देखने में ज्‍यादा मजा आएगा।

डू प्‍लेसी ने अपने वीडियो मैसेज में आगे कहा, 'मगर मेरा ध्‍यान आने वाले कुछ सालों पर लगा है। आप किस चीज के साथ आने वाले हो। हमें आपसे अन्‍य क्‍या विशेष चीजें देखने को मिलेंगी। मैं जानता हूं कि आपमें काफी क्रिकेट बची है और मैं इसे देखने के लिए बहुत उत्‍साहित हूं। शुभकामनाएं और एशिया कप के लिए गुड लक।'

Quick Links

Edited by Prashant Kumar