Create

विराट कोहली की वजह से जीरो पर आउट हुए बाबर आजम, फैंस ने बताया क्यों हुआ पाकिस्तानी कप्तान का ये बुरा हाल

बाबर आजम से हाथ मिलाते विराट कोहली (Photo Credit - BCCI)
बाबर आजम से हाथ मिलाते विराट कोहली (Photo Credit - BCCI)

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का फॉर्म एशिया कप (Asia Cup 2022) में अच्छा नहीं चल रहा है। उनकी टीम एक के बाद एक लगातार मुकाबले जीत रही है लेकिन बाबर आजम अभी तक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में तो वो शून्य पर आउट हो गए। बाबर आजम पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

बाबर आजम ने एशिया कप में अभी तक 10, 9, 14 और शून्य के स्कोर बनाए हैं। इससे पता चलता है कि उनकी फॉर्म कितनी खराब है। हालांकि पाकिस्तानी टीम जीत रही है तो उनके इस खराब फॉर्म की कमी बिल्कुल नहीं खल रही है। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जब बाबर आजम बिना खाता खोले आउट हो गए तो फिर फैंस विराट कोहली का जिक्र करने लगे।

बाबर आजम के खराब फॉर्म पर विराट कोहली का जिक्र

फैंस का मानना है कि विराट कोहली की वजह से ही बाबर आजम का खराब फॉर्म आ गया है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले विराट कोहली और बाबर आजम ने एक दूसरे से हाथ मिलाया था और फैंस के मुताबिक इसी वजह से बाबर आजम की फॉर्म चली गई है। इसको लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

बाबर आजम का फॉर्म इसी वक्त गया था।
The moment Babar Azam lost his form #PAKvAFG https://t.co/WMYGR3VTOM
यहां पर हाथ मिलाने के बाद सबकुछ पहले जैसा नहीं रहा लेकिन ये भी बीत जाएगा। मजबूती से डटे रहिए बाबर आजम।
Nothing remained same after this handshake. But it shall pass, stay strong Babar Azam. 🤝 https://t.co/bumZZn8XdO
No tournament can be successful with top players out of form. AsiaCup is so far deprived from the class innings of captain Babar Azam. On a lighter note Babar ko nazar lag gyi hy ya Virat Kohli se milne ke baad form exchange hogayi hai?🤨 No worries! Babar Azam is still the king!
विराट कोहली से हाथ मिलाने के बाद बाबर आजम
Babar Azam after shaking hands with Virat Kohli https://t.co/Xn02VrC2yW
बाबर आजम अब विराट कोहली को काफी कॉपी करने लगे हैं।
Babar Azam has gone too far in copying Virat Kohli now.
विराट कोहली ने अपना खराब फॉर्म बाबर आजम के अंदर ट्रांसफर कर दिया और उनका बेहतर फॉर्म खुद के अंदर ले लिया। मास्टर स्ट्रोक स्ट्रैटजी।
Transferred his bad form to Babar Azam, while getting good form from him. Masterstroke strategy!King Virat Kohli! 🔥 https://t.co/rnNkLurMiP

आपको बता दें कि बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तानी टीम एशिया कप के फाइनल में पहुंच गई है और वो तीसरी बार इस टाइटल को अपने नाम करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment