विराट कोहली से मिला 'मारो मुझे मारो' वाला पाकिस्तानी शख्स, वीडियो हुआ वायरल 

Ankit
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को एशिया कप में पांच विकेट से हरा दिया। इसके बाद से सोशल मीडिया में हार के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तान के क्रिकेट फैन मोमिन साकिब ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से मुलाकात की है।

बता दें मोमिन 2019 में विश्व कप में भारत के खिलाफ मिली हार के बाद सोशल मीडिया में 'ओह भाई मुझे मारो' वाली वीडियो के वायरल होने के बाद चर्चा में आए थे। उनके ऊपर 'वक्त बदल दिया, जज्बात बदल दिए' जैसे तमाम मीम बन चुके हैं और वह सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो बनाकर पोस्ट करते रहते हैं।

मैच के बाद मोमिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वह विराट कोहली से हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। वह उस वीडियो में कोहली से पंजाबी में बात कर रहे हैं और उम्मीद जता रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान की टीमें अब फाइनल में फिर से मिलेंगी।

इसके अलावा वह हार्दिक को उनकी पारी के लिए बधाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ हार्दिक भी मुस्कुराकर इस पाकिस्तानी समर्थक से मिले हैं। उन्होंने हार्दिक से मिलने वाली वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'भाई तेरा छक्का नहीं भूलेगा।' गौरतलब हो कि हार्दिक ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर भारत को मैच जिताया था।

हार्दिक के दम पर जीता भारत

एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में भारत से जीत के सबसे बड़े नायक हार्दिक पांड्या रहे, जिन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद 33 रन बनाए और गेंदबाजी में तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए। उनके अलावा विराट कोहली (35) और रविंद्र जडेजा (35) ने बल्ले से उपयोगी योगदान दिया जबकि गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट अपने नाम किए। भारत अब अपने दूसरे मैच में 31 अगस्त को हांगकांग से भिड़ेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar