Create

हार्दिक पांड्या ने आकर कहा कि मैं शॉट मारने वाला हूँ, जडेजा ने बातचीत का खुलासा किया

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
reaction-emoji
Naveen Sharma

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) के मैच में भारतीय टीम (IndiaN Team) की जीत में रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का अहम योगदान रहा। उनको नम्बर चार पर खेलने के लिए भेजा गया था और वह अपना काम बखूबी करने में सफल रहे। हालांकि वह गेम खत्म होने से पहले अंतिम ओवर की पहली गेंद पर आउट हो गए। अपनी और हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

मुकाबले के बाद जडेजा ने कहा कि पाकिस्तान के पास अच्छे गेंदबाज हैं जो आपको कुछ भी नहीं देते लेकिन हम अंत तक टिककर खेलना चाहते थे। मेरे सामने लेफ्ट आर्म स्पिनर था और मैच मैं भी खत्म कर सकता था। हार्दिक काफी शानदार खेले। वह मैदान पर आए और मुझसे कहा कि मैं अपने शॉट खेलने वाला हूँ। मुझे इस बात की भी ख़ुशी है कि पांड्या अंत तक क्रीज पर बने रहे।

गौरतलब है कि पाकिस्तान से मिले 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 89 रनों पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद जडेजा और हार्दिक पांड्या ने इस पारी को आगे बढ़ाया और पांचवें विकेट के लिए अर्धशतकीय भागीदारी की। दोनों मैच को जीत के करीब ले गए लेकिन अंतिम ओवर में जडेजा 35 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने 29 गेंदों का सामना किया।

Stars of the run-chase 👏👏Don't miss @imjadeja & @hardikpandya7 chatting post #TeamIndia's win against Pakistan Coming soon on BCCI.TV 📹#AsiaCup2022 | #INDvPAK https://t.co/BfiH5iHrYW

भारतीय टीम को जीतने के लिए अंतिम ओवर में 7 रन चाहिए थे और पहली गेंद पर जडेजा के आउट होने से दबाव बढ़ गया। ऐसे में हार्दिक पांड्या को अपनी हिटिंग क्षमता पर भरोसा था। उन्होंने चौथी गेंद को मिडविकेट और लॉन्ग ऑन सीमा रेखा से बाहर दर्शकों में भेज दिया। इस छक्के के साथ टीम इंडिया ने जीत दर्ज की। पांड्या 17 गेंद में 33 रन बनाकर नाबाद रहे, उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया। पांड्या ने गेंदबाजी में भी बेहतर किया और 3 विकेट झटके।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...