बाबर आज़म ने श्रीलंका से मैच हारने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आज़म की टीम हर विभाग में पीछे रही
बाबर आज़म की टीम हर विभाग में पीछे रही

श्रीलंका की टीम (Sri Lanka) ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान (Pakistan) को एशिया कप (Asia Cup) के अंतिम सुपर 4 मैच में 5 विकेट से हरा दिया। पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाजी इस मुकाबले में फ्लॉप रही। इससे उनका स्कोर ज्यादा नहीं जा पाया। कप्तान बाबर आज़म ने हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

बाबर आज़म ने कहा कि हमने दोनों मैचों में अच्छा खेला, लेकिन बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही। लेकिन निश्चित रूप से हमारे तेज गेंदबाजों से प्रभावित होकर पाकिस्तान ने हमेशा अच्छे तेज गेंदबाज पैदा किए हैं। हसन ने जिस तरह से वापसी की वह अच्छी थी। यह निश्चित रूप से एक अच्छा सीखने का अनुभव था, हम वापस जाकर इस इस गेम का विश्लेषण करेंगे और देखेंगे कि हम रविवार के लिए कहां सुधार कर सकते हैं।

श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने कहा कि इस तरह के परिणाम हमेशा स्वीकार्य होते हैं। हमारे पास बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों, लेग स्पिनरों के साथ संयोजन है। हमारे पास जो विविधता है वह अद्भुत है। मुझे लगता है कि इस गेम में एक्स्ट्रा रन चिंता का विषय थे, ये ऐसे क्षेत्र हैं जिनमें हम सुधार कर सकते हैं, अगर हम अगले मैच में जल्दी विकेट ले सकें तो यह अच्छा होगा।

गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। यह फैसला सही साबित हुआ। पाकिस्तान के बल्लेबाज तेज गति से रन बनाने में नाकाम रहे और एक के बाद एक आउट होते गए। इस तरह पाक टीम 121 रनों के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम ने 5 विकेट पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

पाकिस्तानी टीम की यह दूसरी हार रही। इससे पहले भारतीय टीम ने उनको ग्रुप चरण में हराया था। इसके बाद पाक ने वापसी करते हुए भारत को हराया था। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच फाइनल मैच होना है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma