Create

पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद Virat Kohli ने बाबर आजम को लेकर कही ये बड़ी बात

India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान टीम के दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बाबर आजम भले ही उनसे काफी जूनियर हैं लेकिन वो हमेशा सीखने के लिए तैयार रहते हैं और इसी वजह से इतना बेहतर कर रहे हैं।

बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना अक्सर होती रहती है। जिस तरह विराट कोहली ने अपने करियर में लगातार रन बनाए थे, ठीक उसी तरह बाबर आजम भी हर एक मैच में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। वहीं बाबर आजम और विराट कोहली एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।

बाबर आजम काफी अच्छे इंसान हैं - विराट कोहली

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के ग्रुप स्टेज में हुए मुकाबले के बाद विराट कोहली ने बाबर आजम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

बाबर आजम काफी अच्छे इंसान हैं। हमारे बीच काफी अच्छी बातचीत हुई थी। निश्चित तौर पर वो मुझसे काफी जूनियर हैं और किंगशिप और इसको लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता। हालांकि एक चीज है कि वो हमेशा सीखने के लिए तैयार रहते हैं और इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए कि वो इस तरह से सारे फॉर्मेट्स में खेल रहे हैं। अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिलना भी काफी शानदार होता है। वे सारे काफी फ्रेंडली हैं और हमारी आपस में काफी अच्छी अंडर स्टैंडिंग है। मुझे ये बिल्कुल एहसास है कि वे चुनौतीपूर्ण तो हैं ही लेकिन एक दूसरे का सम्मान भी काफी करते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 44 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 60 रनों की पारी खेली। हालांकि इसके बावजूद भारतीय टीम को 5 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही पाकिस्तान ने ग्रुप स्टेज में मिली हार का बदला ले लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment