Create

AUS vs IND - अगर कैमरन ग्रीन ने फिटनेस टेस्ट पास किया तो वो भारत के खिलाफ अपना डेब्यू करेंगे - जस्टिन लैंगर

कैमरन ग्रीन
कैमरन ग्रीन

कैमरन ग्रीन अगर अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं तो फिर भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से होने वाले डे-नाईट टेस्ट मैच में वो अपना डेब्यू कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की पुष्टि की। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए प्रैक्टिस मैच में कैमरन ग्रीन को जसप्रीत बुमराह की गेंद सिर पर लग गई थी और वो कनकशन का शिकार हो गए थे। उन्हें सब्सीट्यूट करना पड़ा था और तभी से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का मेडिकल स्टॉफ उनकी मॉनिटरिंग कर रहा है।

जस्टिन लैंगर ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा "अगर कैमरन ग्रीन फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं तो निश्चित तौर पर खेलेंगे। हम अभी कनकशन प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। ये काफी आसामान्य घटना थी जो उनके साथ हुई। मैं उनसे मिला था और उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट थी। इस सुबह उनका एक और टेस्ट था। अगर वो फिट हैं और सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं तो फिर जरुर अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के लिए औसत के हिसाब से टेस्ट मैचों में शीर्ष 4 ऐसी जोड़ी जो अब संन्यास ले चुकी है

कैमरन ग्रीन अगर खेलते हैं तो फिर ऑस्ट्रेलियाई टीम को मजबूती मिलेगी

कैमरन ग्रीन इस वक्त एडिलेड में ही हैं जहां पर पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। अगर वो उपलब्ध रहते हैं तो फिर ऑस्ट्रेलिया के लिए ये एक अच्छी खबर होगी जो इस वक्त कई खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है। दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोट लग गई थी और इसी वजह से वो पहले टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। विल पुकोवस्की भी पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान कनकशन का शिकार हो गए और वो भी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

कई खिलाड़ियों के चोट के कारण मार्कस हैरिस और मोइसिस हेनरिक्स को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। कंगारू टीम के लिए अच्छी बात ये है कि तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क दोबारा टीम के साथ जुड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास के 3 विवादित बल्ले, दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment