Create
Notifications
Advertisement

AUS vs IND - डेविड वॉर्नर ने भारत के खिलाफ पहले वनडे के दौरान "बुट्टा बोम्मा" गाने पर किया डांस

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
Nitesh
ANALYST
Modified 28 Nov 2020
न्यूज़

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में शानदार पारी तो खेली ही लेकिन साथ ही में अपने डांस के जरिए भी फैंस का एंटरटेनमेंट किया। फील्डिंग के दौरान वो तेलुगु सॉन्ग "बुट्टा बुम्मा" पर डांस करते नजर आए।

कोरोना वायरस के बाद पहली बार फैंस की क्रिकेट स्टेडियम में वापसी हुई। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहने वनडे मुकाबले के लिए 50 प्रतिशत फैंस को इजाजत दी गई थी। फैंस ने इस मुकाबले का तो पूरा लुत्फ उठाया ही साथ में डेविड वॉर्नर ने अपने डांस से भी उन्हें एंटरटेन किया।

वॉर्नर के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस पर 20 हजार से ज्यादा लाइक और करीब 2 लाख व्यूज आ चुके हैं। आप भी देखिए ये वीडियो।

डेविड वॉर्नर ने लॉकडाउन के दौरान इस गाने पर किया था डांस

दरअसल डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं और इसी वजह से वो तेलुगु फिल्मों और गानों के भी फैन हो गए हैं। जब कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन लगा था तब वॉर्नर ने अपनी पत्नी के साथ इस गाने पर डांस किया था और इसे खूब पसंद भी किया गया था।

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले वनडे में भारत को 66 रनों से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 374/6 का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में भारतीय टीम 308/8 का स्कोर ही बना सकी। स्टीव स्मिथ ने 105 रनों की धुआंधार पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 156 रनों की बेहतरीन साझेदारी निभाई और टीम को मजबूत स्कोर की तरफ अग्रसर किया। आरोन फिंच ने 69 और डेविड वॉर्नर ने 54 गेंदों में अपना-अपना अर्धशतक पूरा किया। वॉर्नर ने इस मुकाबले में 76 गेंद पर 69 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कम्यूनिकेशन की कमी को लेकर आशीष नेहरा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 28 Nov 2020, 12:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now