Create
Notifications

AUS vs IND - ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 36 रनों पर आउट होने के बाद विराट कोहली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली
विराट कोहली
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारतीय टीम सिर्फ 36 रन पर ही आउट हो गई। ये भारत का टेस्ट इतिहास में सबसे कम स्कोर है। इसके अलावा भारतीय टीम को इस मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना भी करना पड़ा। भारतीय टीम की इस हार के बाद कप्तान विराट कोहली काफी निराश नजर आए।

मैच के बाद विराट कोहली से 36 रनों पर आउट होने और टीम की हार को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा " जो फीलिंग इस वक्त है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। जब आज के दिन का खेल शुरु हुआ तो हमारे पास 60 के आसपास की लीड थी लेकिन उसके बाद अचानकर पूरी पारी लड़खड़ा गई। शायद बैटिंग में बल्लेबाजों ने उतनी प्रतिबद्धता नहीं दिखाई।"

टीम के बल्लेबाजों में इंटेट की कमी दिखी - विराट कोहली

कप्तान विराट कोहली ने आगे कहा " ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने गेंदबाजी वहीं की जहां पर पहली पारी में की थी लेकिन हमारा माइंडसेट रन बनाने पर था। ऐसा माहौल बन गया था कि रन बनाने काफी मुश्किल हैं। दोनों चीजें हुईं, बल्लेबाजों के अंदर वो इंटेट नहीं दिखा और अच्छी बॉलिंग भी हुई।"

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट मैच में भारत को एकतरफा हराया, भारतीय बल्लेबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन

वहीं विराट कोहली ने मोहम्मद शमी की चोट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी जो बैटिंग के वक्त चोटिल हो गए थे। जब भारतीय टीम का स्कोर 36/9 था तभी एक गेंद मोहम्मद शमी के हाथ में जोर से लगी। इसके बाद फिजियो को मैदान में आना पड़ा और मोहम्मद शमी काफी तकलीफ में दिखे। उनकी चोट इतनी गहरी थी कि वो दोबारा बैटिंग नहीं कर पाए और भारतीय पारी को वहीं समाप्त करना पड़ा। इसके अलावा शमी गेंदबाजी के लिए भी नहीं आए। विराट कोहली ने उनकी चोट को लेकर कहा, "अभी तक शमी के बारे में कोई अपडेट नहीं आई है। उनका स्कैन होने वाला है। वो काफी दर्द में दिख रहे थे और यहां तक कि अपना हाथ भी नहीं उठा पा रहे थे। शाम में शायद हमें पता चल पाएगा कि क्या हुआ।"

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट इतिहास में भारतीय टीम के 3 सबसे कम स्कोर


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...