AUS vs IND - टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की गेंदबाजी को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दी प्रतिक्रिया

Nitesh
भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सहवाग ने कहा है कि अगर टी नटराजन वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के साथ खेले तो फिर भारतीय गेंदबाजी काफी मजबूत हो जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में टी नटराजन ने जबरदस्त गेंदबाजी की। वो एकमात्र ऐसे गेंदबाज रहे जिन्होंने विकेट निकालने के अलावा मात्र एक ही चौका दिया। वीरेंदर सहवाग उनकी गेंदबाजी से काफी प्रभावित दिखे। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर नटराजन को लेकर वीरेंदर सहवाग ने कहा "अगर जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के साथ टी नटराजन खेलते हैं तो फिर वर्ल्ड कप में भारत की गेंदबाजी लाइनअप काफी मजबूत हो जाएगी। टी20 का फॉर्मेट ही ऐसा है कि अगर कोई बॉलर आज कम रन देता है तो कल उसके खिलाफ काफी रन भी पड़ सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: Aus A vs Ind A, पहला प्रैक्टिस मैच - भारत के पहली पारी के 247 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 286/8

टी नटराजन ने अपनी गेंदबाजी में विविधता दिखाई है - वीरेंदर सहवाग

टी नटराजन
टी नटराजन

वीरेंदर सहवाग के मुताबिक टी नटराजन ने अपनी गेंदबाजी में विविधता दिखाई है। ऑस्ट्रेलिया का दौरा उनके करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। उन्होंने कहा "उनका एग्जीक्यूशन काफी जबरदस्त है, चाहे वो यॉर्कर हो, स्लोअर वन या फिर लेंथ बॉल। बुमराह के पास भी इसी तरह की क्वालिटी है। इस दौरे के बाद उन्हें पता चलेगा कि उनका करियर कितना चेंज हो गया है। लोग उनसे सीखकर उनकी तरह गेंदबाजी करना चाहेंगे।"

आपको बता दें कि दूसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 194/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में भारत ने आखिरी ओवर में दो गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। हार्दिक पांड्या को 22 गेंदों में 42 रनों की धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं टी नटराजन ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में सिर्फ 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: 4 महान खिलाड़ी जो कभी भी रणजी ट्रॉफी नहीं जीत पाए

Quick Links

Edited by Nitesh