Create

केन विलियमसन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज गंवाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 2
Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 2

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को तीसरे वनडे मुकाबले में हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त हासिल कर ली। सीरीज में एक एक मुकाबला बचा है। छोटे स्कोर वाले मैच में कीवी टीम 100 रन भी नहीं बना पाई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

कीवी कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि निश्चित रूप से बल्ले के साथ हमारा दिन अच्छा नहीं रहा। कुछ खराब तरीके से विकेट गिरे। ऑस्ट्रेलिया ने गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन किया और कुछ भी दूर नहीं जाने दिया। ऑस्ट्रेलिया अच्छा खेला और हम खुद को सही तरह लागू नहीं कर पाए। हर कोई अपने फैसले खुद करता है लेकिन हमें इन परिस्थितियों को अपनाने में बेहतर होना होगा। आपको साझेदारी बनानी होगी। हम इसे ऑस्ट्रेलिया की तरह नहीं कर सके। हमें इससे काफी बेहतर होने की जरूरत है। अगले गेम में हमारे पास एक नई पिच होगी।

ऑस्ट्रेलिया की टीम टॉस हारकर पहले बैटिंग करने के लिए मैदान पर उतरी। हालांकि न्यूजीलैंड ने भी अच्छी गेंदबाजी की लेकिन कंगारू टीम मुकाबला करने लायक स्कोर बनाने में सफल रही। स्टीव स्मिथ ने एक छोर पर खड़े होकर शानदार अर्धशतक जमाया। अन्य बल्लेबाज फ्लॉप रहे। निचले क्रम से मिचेल स्टार्क के बल्ले से नाबाद 38 रन आए। इस तरह ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 9 विकेट पर 195 रन बनाए। ट्रेंट बोल्ट ने 4 विकेट हासिल किये।

जवाबी पारी में खेलते हुए न्यूजीलैंड की टीम शुरुआती विकेट गंवाकर पिछड़ गई। कीवी टीम के बल्लेबाज लगातार आउट होते रहे। कोई भी बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा भी प्राप्त नहीं कर पाया। कप्तान केन विलियमसन ने 17 रन बनाए। इस तरह न्यूजीलैंड की टीम 33 ओवर खेलकर 82 रनों पर आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दूसरे मैच में जीत हासिल करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली। एडम जैम्पा ने 5 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment