Create

ऑस्ट्रेलिया का दिग्गज खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे से बाहर, अहम वजह सामने आई

Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 2
Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 2
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Team) के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से हट गए हैं। परिवार के साथ समय बिताने के इरादे से वॉर्नर ने यह निर्णय लिया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम दो मैचो में जीत दर्ज कर पहले ही इस सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है। तीसरा मैच 11 सितम्बर को खेला जाना है।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की वेबसाइट के अनुसार वॉर्नर ने अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम से रिलीज होने का निर्णय लिया है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वॉर्नर आगामी टी20 सीरीज में भारत दौरे पर नहीं जाएंगे। पूर्ण समर की तैयारी के लिए वह ऐसा करेंगे। इस तरह वह भारत यात्रा पर नहीं आएँगे और टी20 वर्ल्ड कप से ही मैदान पर वापसी करेंगे।

इस बीच ऑस्ट्रेलियाई खेमे में चोट की चिंता है क्योंकि हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस एक साइड स्ट्रेन के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच से बाहर हो गए हैं। दूसरे मैच के दौरान स्टोइनिस ने न्यूजीलैंड की पारी के 23वें ओवर में शिकायत के साथ मैदान छोड़ दिया। उसके बाद वह मैदान पर नहीं लौटे, क्योंकि एश्टन एगर ने उन्हें क्षेत्ररक्षण में रिप्लेस कर दिया। उनका बाहर होना टीम के लिए एक बड़ी समस्या है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने न्यूजीलैंड को अब तक खेले गए दोनों वनडे मैचों में हराया है। हालांकि दोनों ही मैचों में स्कोर ज्यादा देखने को नहीं मिला। कम स्कोर वाले मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की। कीवी टीम के खिलाफ अंतिम मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आएगी।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...