केन विलियमसन ने बुरी तरह सीरीज हार के बाद दिया बड़ा बयान

Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 3
Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 3

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले में हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की। कंगारुओं ने कीवी टीम को क्लीन स्वीप कर आरोन फिंच को एकदिवसीय क्रिकेट में शानदार विदाई सीरीज दी। कीवी कप्तान केन विलियमसन ने इस जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी।

केन विलियमसन ने कहा कि प्रदर्शन में थोड़ा सुधार हुआ लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया। वे हर बार दबाव को उलटने में सक्षम रहे हैं, हमने पूरे मैच में ऐसे क्षण देखे। हमें परिस्थितियों के साथ तेजी से तालमेल बिठाना सीखना होगा और जब भी संभव हो टीमों पर दबाव बनाने की कोशिश करनी होगी। बस फिंची (आरोन फिंच) का जिक्र करना चाहता हूं और उन्हें एक शानदार वनडे करियर के लिए बधाई देना चाहता हूं।

गौरतलब है कि आरोन फिंच ने वनडे करियर का यह अंतिम मैच खेला और अब वह इस प्रारूप में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। वह सिर्फ टी20 क्रिकेट में ही खेलेंगे। ऐसे में वनडे टीम में कप्तान का पद भी अब खाली हो गया है। देखना होगा कि नया कप्तान अब किसे बनाया जाएगा।

तीसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 5 विकेट पर 267 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतक जमाया। वह 105 रन बनाकर आउट हुए। जवाब में खेलते हुए न्यूजीलैंड की टीम 242 रन बनाकर आउट हो गई। मिचेल स्टार्क ने 3 विकेट झटके। ऑस्ट्रेलिया की टीम अब टी20 सीरीज में खेलने के लिए भारत दौरे पर आने वाली है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment