Create

केन विलियमसन ने ऑस्ट्रेलिया से करीबी हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 1
Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 1
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा कि गेम इस मुश्किल विकेट पर लम्बा चला गया। हम जानते थे कि स्कोर कम है लेकिन उस शुरुआत के बाद भी हमने गेंद से अब कुछ करने का प्रयास किया। कैमरन ग्रीन और एलेक्स कैरी को पूरा क्रेडिट जाता है। हम उनकी साझेदारी को तोड़ने से महज एक गेंद दूर थे। ये दोनों काफी अच्छे थे। हमने उस साझेदारी को तोड़ने का प्रयास किया था। हम ऐसा नहीं कर पाए। यह देखना अच्छा है कि इस विकेट पर हमने अडजस्ट किया। जिस तरह के सरफेस यहाँ होते हैं, उससे थोड़ा अलग था।

प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए कैमरन ग्रीन ने कहा कि थोड़ी थकान हुई है लेकिन कुछ दिनों की छुट्टी मिली। मैच खत्म करने का श्रेय जैम्पा को जाता है। कैरी ने शानदार बल्लेबाजी की, मैं बस दूसरे छोर पर खड़े रहने की कोशिश कर रहा था। फिफ्टी जमाकर अच्छा लगा और उम्मीद है कि आगे भी और ऐसा होगा।

टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को पहले बैटिंग करने के लिए बुलाया। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। कीवी टीम 9 विकेट पर 232 रनों का स्कोर हासिल कर पाई। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज डेवोन कॉनवे रहे। उनके बल्ले से 46 रन आए। उनके अलावा केन विलियमसन ने भी 45 रनों की पारी खेली। टॉम लैथम ने 43 रन बनाए। बैटिंग के लिए मुश्किल पिच पर कीवी टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही।

What a match 🔥From 44/5 at one point, Australia fight back to clinch the first ODI 👏Watch #NZvAUS on ICC.tv (in select regions) 📺 #CWCSL | 📝 Scorecard: bit.ly/NZvAUS-FirstODI https://t.co/6S5CTqlDVk

जवाब में न्यूजीलैंड ने भी धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया की टीम 44 रनों के कुल स्कोर पर 5 विकेट गंवाकर मुश्किल में थी। ऐसे में कैमरन ग्रीन और एलेक्स कैरी ने धाकड़ प्रदर्शन किया। दोनों ने छठे विकेट के लिए बड़ी शतकीय भागीदारी की। कैरी ने 85 रन बनाए। वहीँ ग्रीन 89 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट पर 233 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया और सीरीज में बढ़त हासिल की।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...