AUS vs PAK: अपने आखिरी टेस्ट के बाद डेविड वॉर्नर ने किया दिल जीतने वाला काम, नन्हें फैन को दिया खास गिफ्ट, देखें वीडियो 

डेविड वॉर्नर ने गिफ्ट किया अपना हेलमेट और ग्लब्स
डेविड वॉर्नर ने अपना हेलमेट और ग्लव्स गिफ्ट किया

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान का सूपड़ा साफ करते हुए सीरीज पर 3-0 से अपना कब्जा जमाया। सिडनी में हुए आखिरी टेस्ट में कंगारू टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। यह मुकाबला ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के लिए काफी खास रहा। दरअसल, यह उनके टेस्ट करियर का आखिरी मुकाबला था। अपनी आखिरी टेस्ट पारी में वॉर्नर ने कमाल का अर्धशतक जड़ा। वहीं, आउट होकर पवेलियन जाते समय उन्होंने अपना हेलमेट और ग्लव्स एक बच्चे को गिफ्ट किया।

अपने टेस्ट करियर की आखिरी पारी में डेविड वॉर्नर ने कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपने घरेलू सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 75 गेंदों पर 7 चौके की मदद से 57 रन बनाए। उन्हें उनकी आखिरी टेस्ट पारी में साजिन खान ने आउट किया।

वॉर्नर के आउट होते ही सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मौजूद खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस ने भी खड़े होकर उनके लिया तालियां बजाई। वहीं पवेलियन की ओर लौटते वक्त डेविड वॉर्नर ने अपना हेलमेट और ग्लव्स एक बच्चे को गिफ्ट किया।

cricket.com.au ने डेविड वॉर्न के आउट होने से लेकर ड्रेसिंग रूम जाने तक का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बच्चे को अपना हेलमेट और ग्लव्स देते हुए नजर आये।

फैंस डेविड वॉर्नर का यह गेस्चर देख काफी खुश नजर आए और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वॉर्नर से उनके आखिरी टेस्ट के बाद हेलमेट और ग्लव्स पाकर नन्हा फैन काफी खुश नजर आया। उसे यकीन नहीं हो रहा था कि उसके पसंदीदा बल्लेबाज ने उसे अपना हेलमेट और ग्लव्स गिफ्ट में दिया।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान डेविड वॉर्नर ने वनडे फॉर्मेट से भी संन्यास का एलान किया था। अब वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सिर्फ टी20 इंटरनेशनल में खेलते हुए नजर आएंगे। वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के दिग्गज सलामी बल्लेबाज में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar