AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत से पहले आपस में भिड़े पाकिस्तान के दो खिलाड़ी, सामने आया वीडियो 

Pakistan Nets Session
सरफराज और सऊद शकील के बीच हुई बहस

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है। इस सीरीज की शुरुआत 14 दिसंबर से होनी है। इससे पहले टीम को 6 दिसंबर से प्राइम मिनिस्टर XI के खिलाफ चार दिवसीय मुकाबला भी खेलना है। दौरे की शुरुआत से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) जमकर तैयारी कर रही है। हालांकि, तैयारियों के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम में खटपट की खबरें सामने आई हैं। दरअसल, नेट प्रैक्टिस के दौरान टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और सऊद शकील (Saud Shakeel) आपस में तीखी बहस करते नजर आये।

क्रिकेट पाकिस्तान की खबर के अनुसार, टीम कैनबरा में प्राइम मिनिस्टर XI के खिलाफ मुकाबले से पहले ट्रेनिंग कर रही थी। इसी दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद और सऊद शकील आपस में भिड़ते नजर आए। दोनों की भिड़ंत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में सरफराज और शकील के बीच तीखी नोकझोंक होते नजर आ रही है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सरफराज अहमद किसी बात को लेकर सऊद शकील को डांटते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में शकील सबसे पहले सरफराज को कहते हैं, ‘कब तक मैं तुम्हारे काम आता रहूंगा।' शकील की यह बात सुन सरफराज भड़क जाते हैं और उन्होंने कहा, ‘मेरे किसी काम नहीं आओगे और सबसे पहले मैंने आपको कभी कुछ कहा ही नहीं। मैंने आपसे कभी भी अदला-बदली करने का अनुरोध नहीं किया।'

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला पर्थ में खेला जाएगा। इस महत्वपूर्ण सीरीज के पहले पाकिस्तान टीम की यह नोकझोंक टीम के माहौल के लिए ठीक नहीं है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि सरफराज अहमद और सऊद शकील के बीच जल्द सबकुछ ठीक हो जाए।

पाकिस्तान टीम ने लम्बे समय से ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट मुकाबला नहीं जीता है। ऐसे में इस बार नए कप्तान शान मसूद की अगुवाई में टीम अपने खराब रिकॉर्ड को सुधारना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar