Create
Notifications

AUS vs IND: विराट कोहली के अवकाश को लेकर स्टीव स्मिथ का बयान

Australia v India: 1st Test - Day 3
Australia v India: 1st Test - Day 3
निरंजन

विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के बीच एडिलेड टेस्ट से पहले एक बातचीत हुई थी। टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया से भारत लौट आए हैं और स्टीव स्मिथ ने प्रतिक्रिया दी है। स्टीव स्मिथ ने कहा कि विराट कोहली ने पैटरनिटी ली है और मैंने उन्हें शुभकामनाएँ दी। स्टीव स्मिथ ने यह भी कहा कि मैंने उन्हें पम्प अप भी किया। स्मिथ ने कहा कि कोहली के ऊपर ऑस्ट्रेलिया में ही रुकने का दबाव था लेकिन उन्होंने लीव ली, इसका क्रेडिट भी उन्हें देना होगा।

स्मिथ ने कहा कि मैंने उन्हें पम्प अप किया और सुरक्षित यात्रा के लिए कहा। इसके अलावा बच्चे के जन्म अवसर पर सब कुछ अच्छा होने और पत्नी अनुष्का शर्मा को शुभकामनाएँ भी दी। स्मिथ ने कहा कि सीरीज के बचे हुए मैचों में विराट कोहली का नहीं होना भारतीय टीम के लिए एक बड़ा नुकसान है।

स्टीव स्मिथ का पूरा बयान

स्मिथ ने कहा कि अगर कोहली की पहली पारी में की गई बल्लेबाजी देखी जाए तो यह क्लास और अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ एक प्रदर्शन था। पिच में भी गेंदबाजों को मदद थी। मैंने पहले भी कहा है और फिर से कहूँगा कि उन्होंने पत्नी के साथ रहने के लिए छुट्टी लेने का फैसला लिया, इसके लिए उन्हें क्रेडिट जाता है। यह एक मिल का पत्थर है, जिसे वह मिस नहीं करना चाहेंगे और उनके ऊपर ऑस्ट्रेलिया में रहने का दबाव भी होगा लेकिन उन्होंने जाने का फैसला लिया।

Australia v India: 1st Test - Day 1
Australia v India: 1st Test - Day 1

मोहम्मद शमी के बाहर होने को लेकर स्टीव स्मिथ ने कहा कि भारतीय टीम के पास अब भी क्वालिटी गेंदबाज हैं। उन्होंने मोहम्मद सिराज का नाम लिया। स्मिथ ने कहा कि अगर ये गेंदबाज उसी रूट पर चलेंगे, तो टेस्ट करियर अच्छा हो सकता है। इसके अलावा उन्होंने इशांत शर्मा का भारतीय टीम में नहीं होना भी एक नुकसान बताया है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...