Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AUS vs IND, Twitter Reactions: पहले वनडे में भारतीय टीम की हार के बीच हार्दिक पांड्या की पारी को लेकर प्रतिक्रियाएं

AUS vs IND, पहले वनडे में भारत की करारी हार
AUS vs IND, पहले वनडे में भारत की करारी हार
Narender
ANALYST
Modified 27 Nov 2020
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में मेजबान टीम ने 66 रनों से जीत दर्ज करते हुए 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान आरोन फिंच (114 रन) और स्टीव स्मिथ (105) ने शानदार शतकीय पारी खेली और स्कोर को 374 तक लेकर गए। भारतीय टीम के लिए शिखर धवन और हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन पारियां खेली, लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए।

हार्दिक पांड्या जब बल्लेबाजी करने आए तो भारत का स्कोर 101-4 था और उन्होंने 76 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से 90 रनों की तूफानी पारी खेली। वो 39वें ओवर में एडम जैम्पा की गेंद पर आउट हुए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को पहले मैच में मिली हार और हार्दिक पांड्या की पारी को लेकर ट्विटर पर काफी ज्यादा प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है:

(हार्दिक पांड्या जब बल्लेबाजी करने आए थे, तो भारत काफी पिछड़ गया था। हालांकि जब वो खेल रहे थे उन्होंने भारत की उम्मीद बनाए रखी थी। भारत के लिए इस मैच से यह सबसे बड़ा पॉजिटिव था।)

(ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले वनडे में बुरी तरह हराया, स्मिथ विश्व के ऑलफॉर्मेट बेस्ट बल्लेबाज हैं। भारत की यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार छठी हार है। भारत की यह वनडे में 425वीं हार है और इसके साथ ही कोहली और बुमराह काफी ओवर-रेटिड है)

(हार्दिक पांड्या ऐसी ही शानदार पारियां और भी खेलेंगे। आज उन्होंने दिखाया कि वो सिर्फ आईपीएल स्पेशलिस्ट नहीं है।)

(सैनी ने जडेजा से ज्यादा इंटेंट दिखाया। जब मैच में उम्मीद थी, उस वक्त इस प्रकार का एप्रोच समझ से बाहर है। पांड्या जब हारे थे, जब जडेजा ने 17 गेंदों में 8 रन बनाए थे।)

Advertisement

(भारतीय टीम का ओवर रेट चिंताजनक है। बॉडी लैंगवेज डिफेंसिव और फील्डिंग काफी ज्यादा हैरान करने वाली रही। गेंदबाजी भी निराशाजनक रही, दूसरी ऑस्ट्रेलिया ने काफी अच्छा किया। मेरे हिसाब से भारत के लिए यह दौरा काफी बड़ा होने वाला है।)

(हार्दिक पांड्या असानी से सिंगल्स और डबल लेते हुए अपने शतक तक पहुंच सकते थे, लेकिन उन्होंने रनरेट को देखते हुए छक्का लगाने का प्रयास किया। एक बार उन्होंने दिखाया कि वो एक टीम मैन हैं।)

(नाम- हार्दिक पांड्या, काम - झूठी उम्मीद देना, नाम - जडेजा, काम - उम्मीदों को खत्म करना)

Advertisement

(हार्दिक पांड्या ने शानदार पारी खेली और सभी को दिखाया कि वो टीम में एक बल्लेबाज के तौर पर भी खेल सकते हैं)

Published 27 Nov 2020, 18:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now