Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारतीय टीम के ऐतिहासिक प्रदर्शन के बीच ऑस्ट्रेलिया की हुई जमकर आलोचना, ऋषभ पंत को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

भारतीय टीम ने सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मैच ड्रॉ कराया
भारतीय टीम ने सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए मैच ड्रॉ कराया
Narender
ANALYST
Modified 11 Jan 2021
न्यूज़

(भारतीय टीम पर गर्व। ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी का खास जिक्र जिन्होंने अपना काम शानदार तरीके से किया। क्या आप सोच सकते हैं किस ड्रेसिंग रूम में माहौल काफी अच्छा होगा?)

(स्टीव स्मिथ ने पंत के बैटिंग गार्ड को हटाने की सारी ट्रिक आजमा ली, लेकिन कुछ भी काम नहीं आय़ा। खाया पीया कुछ नहीं और ग्लास तोड़ा बाराना। मुझे टीम के प्रदर्शन पर गर्व है।)

(भारतीय टीम ने जो जज्बा दिखाया उसे देखकर काफी अच्छा लगा। पंत और पुजारा ने शुरू किया, फिर विहारी और अश्विन ने काफी प्रभावित किया। अब ब्रिस्बेन का इंतजार है।)

(पेन अगर आप बात करना बंद नहीं करेंगे, तो बल्लबाज बल्लेबाजी नहीं करेंगे। आपके ग्लव्स को बात करने दीजिए। आप ऑस्ट्रेलिया टीम के गुड बॉय माने जाते हैं, उसपर कायम रहें।)

(पहली पिक्चर: जब ऋषभ पंत खेल रहे थे, दूसरी पिक्चर जब पुजारा, विहारी और अश्विन खेल रहे थे। दोनों कॉम्बिनेशन ने एक शानदार टेस्ट मैच दिया और टीम इंडिया पर गर्व है। पंत ने दिखाया कि क्यों उन्हें अलग तरीके से ट्रीट किया जाए और विहारी, पुजारा और अश्विन ने जो प्रदर्शन किया वो बेमिसाल है।)

Advertisement

(भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टेस्ट मैच को ड्रॉ कराया। पुजारा, पंत, अश्विन और विहारी ने शानदार हिम्मत और ग्रिट दिखाई।)

(भारतीय टीम ने क्या शानदार प्रदर्शन किया। दबाव, चोट और अहम खिलाड़ियों के बिना एक बेहतरीन प्रदर्शन।)

(टिम पेन ऐज से ज्यादा स्लेजिंग में ज्यादा बेहतर नजर आ रहे हैं।)

Advertisement

(टिम पेन जिस गेंदबाजी की आपने स्लेजिंग की है उन्होंने आपसे 4 टेस्ट शतक ज्यादा लगाए हैं।)

(एक बार धवन ने वॉटसन की चोट की मजाक बनाने का प्रय़ास किया था, लेकिन धोनी ने उन्हें रोका था। आज मैथ्यू वेड ने अश्विन की चोट का मजाक बनाया और टिम पेन हंस रहे थे। फर्क देखिए।)

(स्टीव स्मिथ: जो एक बार चीटिंग करता है, वो हमेशा ही चीट रहता है)

Advertisement

(स्टीव स्मिथ एक बॉर्न चीटर हैं)

(मैं इस चीज का फैसला नहीं कर पा रहा हूं कि ऑस्ट्रेलियन क्राउड, ऑस्ट्रेलियन अंपायर और स्टीव स्मिथ में से कौन ज्यादा बेकार है।)

(प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड स्टीव स्मिथ की जगह ऋषभ पंत को मिलना चाहिए। पंत की पारी ने ही मैच का रुख बदला और भारत ने मैच को बचाया।)

Advertisement

(कई सवालों के ऊपर अब विराम लग गया होगा।)

Published 11 Jan 2021, 13:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now