Create
Notifications

"स्टीव स्मिथ पर ये दबाव नहीं डाला जाएगा कि वो एशेज के लिए टी20 वर्ल्ड कप में ना खेलें"

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के असिस्टेंट कोच एंड्रयु मैकडोनाल्ड ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और जोश हेजलवुड जैसे सभी फॉर्मेट खेलने वाले खिलाड़ियों पर ये दबाव नहीं डाला जाएगा कि वो टी20 वर्ल्ड कप की बजाय एशेज में खेलें।

मैकडोनाल्ड इस वक्त न्यूजीलैंड में हैं जहां पर ऑस्ट्रेलियाई टीम कीवी टीम के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर को भारत के खिलाफ एक लंबी सीरीज के बाद रेस्ट दिया गया था।

हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में एंड्रयु मैकडोनाल्ड ने ये साफ कर दिया कि टी20 वर्ल्ड कप में वो अपनी बेस्ट टीम उतारेंगे। उसके तुरंत बाद कंगारू टीम को एशेज में खेलना है लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा,

मैं ये कहुंगा कि अगर स्टीव स्मिथ और जोश हेजलवुड बेस्ट टी20 टीम में हैं तो फिर वो वहां रहेंगे। जो खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में नहीं खेल रहे होंगे हमें उन्हें तैयार करने का तरीका निकालना होगा।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज बल्लेबाज जिनके नाम वनडे में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है

एंड्रयु मैकडोनाल्ड ने ये भी कहा कि कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त टीमों में ज्यादा प्लेयर्स का चयन होता है ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में टी20 वर्ल्ड कप खेलते वक्त भी एशेज की तैयारी कर सकती है। उन्होंने कहा,

कोरोना वायरस की वजह से संभव है ज्यादा बड़ी टीम चुनी जाएगी। 15 सदस्यीय टीम की बजाय अब 18, 19 और 20 सदस्यीय टीम चुनी जा सकती है। इसलिए मेरे हिसाब से टीम में गहराई होगी। आपके पास ऑप्शन रहेगा कि आप इंडिया में ही प्लेयर्स को एशेज के लिए तैयार कर सकें।

स्टीव स्मिथ तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी हैं जो तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं। हर फॉर्मेट में स्मिथ ने अपने आपको साबित किया है। कंगारू टीम निश्चित तौर पर चाहेगी कि वो वर्ल्ड कप में खेलें।

ये भी पढ़ें: एश्टन एगर ने अक्षर पटेल की गेंदबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा उपमहाद्वीप में क्रिकेट देखना उन्हें पसंद है


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...