अक्षर पटेल ने बताया कि ऋषभ पंत विकेटों के पीछे से उन्हें "वसीम भाई" क्यों बुलाते हैं

अक्षर पटेल
अक्षर पटेल

अहमदाबाद टेस्ट मैच में जबरदस्त गेंदबाजी करने वाले अक्षर पटेल (Axar Patel) ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अक्षर पटेल ने बताया है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विकेटों के पीछे से उन्हें "वसीम भाई" क्यों बुलाते हैं। उन्होंने इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई है।

अहमदाबाद टेस्ट मैच में ऋषभ पंत कई बार विकेटों के पीछे से अक्षर पटेल को "वसीम भाई" बुलाते नजर आए। मैच के बाद मुरली कार्तिक से बातचीत में अक्षर पटेल ने बताया कि पंत ने उन्हें इस नाम से क्यों बुलाया। उन्होंने कहा,

जब भी मैं ऑर्म बॉल डालता हूं तो ऋषभ पंत कहते हैं कि तुम वसीम भाई (वसीम अकरम) की तरह गेंदबाजी करते हो। तुम तेज गति से गेंद डालते हो। इसके बाद अजिंक्य रहाणे ने मुझे ये नाम दे दिया। ऋषभ पंत ने जब ये सुना तो वो मुझे इसी नाम से बुलाने लगा।

ये भी पढ़ें: मार्टिन गप्टिल की जबरदस्त धुआंधार पारी, आरसीबी के बल्लेबाज ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की

अक्षर पटेल ने अपने ऑर्म बॉल को लेकर दी प्रतिक्रिया

अक्षर पटेल ने अहमदाबाद टेस्ट मैच में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने कुल मिलाकर 11 विकेट चटकाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले अक्षर पटेल ने अपने ऑर्म बॉल को लेकर भी एक बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा,

मैंने ऑर्म बॉल खुद से डालना सीखा है। इस गेंद में महारत हासिल करने के लिए मैंने एनसीए में वेंकटपति राजू सर के साथ काफी मेहनत की। अपने करियर के शुरुआती दिनों में मैं एक तेज गेंदबाज हुआ करता था। इसी वजह से मेरी गेंदबाजी थोड़ी तेज रहती है। इसलिए मुझे लगता है कि तेज गेंदबाजी का अनुभव होने की वजह से मुझे ऑर्म बॉल करने में काफी मदद मिली।

आपको बता दें कि भारत ने अहमदाबाद में खेले गए डे नाईट टेस्ट में इंग्लैंड को दूसरे ही दिन 10 विकेट से हरा दिया और चार मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें: प्रमुख टूर्नामेंट की टीमों का हुआ ऐलान, इंग्लैंड में खेलेंगे कई देशों के दिग्गज सितारे

Quick Links