Create

Hindi Cricket News: श्रीलंका ने पाकिस्तान में खेलकर हमें बेहद खुशी दी है- अजहर अली

 अजहर अली
अजहर अली
Utkarsh Tripathi

पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान में टेस्ट क्रिकेट को पुनर्जीवित करने में श्रीलंका का बहुत बड़ा हांथ है और उन्होंने इस बात के लिए श्रीलंका का शुक्रिया अदा किया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, पाकिस्तान के खिलाड़ी श्रीलंका के ड्रेसिंग रूम में गए और सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए और एक-दूसरे को बधाई देते हुए दिखाई दिए। इससे पहले, पाकिस्तान ने कराची के नेशनल स्टेडियम में द्वीप समूह पर 263 रन की जीत के बाद 1-0 की दो टेस्ट श्रृंखला जीत ली। रावलपिंडी में पहला टेस्ट खराब मौसम के कारण एक ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ था।

अजहर ने कहा, "उन्होंने (श्रीलंका) पाकिस्तान में खेलकर हमें बहुत खुशी दी है।" पाकिस्तान ने पांचवें दिन मात्र चौदह मिनट में श्रीलंका को हराकर ऐतिहासिक श्रृंखला जीत ली। 16 साल और 307 दिन की उम्र में, नसीम टेस्ट में पांच विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे सबसे युवा गेंदबाज बन गए।

यह भी पढ़ें:राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने जड़ा दोहरा शतक

बाएं हाथ के पाकिस्तानी स्पिनर नसीम-उल-गनी चार दिन छोटे थे जब उन्होंने 1958 में जॉर्ज टाउन में वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच विकेट लिए थे। 2010 में पदार्पण करने के बाद पहली बार पाकिस्तान में टेस्ट खेलने वाले अजहर ने कहा कि यह एक यादगार मौका था क्योंकि उनकी टीम ने श्रृंखला जीती।

श्रीलंका के कप्तान, दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि उनकी टीम पाकिस्तान में सुरक्षित महसूस कर रही है।करुणारत्ने ने कहा, "सुरक्षा 200 प्रतिशत थी"। जिन्होंने खुद को सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलने से मना कर दिया था । "सुरक्षाकर्मी लोग हमारे लिए पिता के समान थे। वे हमसे बात करते रहे और वे हर बार हमारे पीछे थे। जब हम खाना खाने या खरीदारी करने के लिए बाहर जा रहे थे, तो वे वहाँ थे।"


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...