Create

शोएब मलिक की टी20 टीम में वापसी चाहते हैं बाबर आजम, चीफ सेलेक्टर ने जताई असहमति

New Zealand v Pakistan - 4th ODI
New Zealand v Pakistan - 4th ODI
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoab Malik) की पाकिस्तान टी20 टीम में वापसी को लेकर दो दिग्गजों की राय अलग-अलग है। पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) शोएब मलिक को टी20 टीम में चाहते हैं लेकिन चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम का मानना है कि शोएब मलिक की वापसी नहीं होनी चाहिए।

पाकिस्तान के न्यूज चैनल एआरवाई की खबर के मुताबिक बाबर आजम का मानना है कि शोएब मलिक के आने से पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर की समस्या दूर हो जाएगी। हालांकि दूसरी तरफ मोहम्मद वसीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले शोएब मलिक जैसे उम्रदराज प्लेयर को टीम में नहीं चाहते हैं। बाबर आजम ने शोएब मलिक को टीम में शामिल किए जाने की मांग की थी लेकिन मोहम्मद वसीम ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

पाकिस्तान की टीम इस वक्त मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों के खराब फॉर्म से जूझ रही है। टॉप ऑर्डर में कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की जोड़ी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है लेकिन मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। यही वजह है कि कई मुकाबलों में पाकिस्तानी टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

शोएब मलिक टी20 फॉर्मेट के दिग्गज खिलाड़ी हैं

वहीं दूसरी तरफ शोएब मलिक की अगर बात करें तो वो टी20 के दिग्गज खिलाड़ी हैं। शोएब मलिक दुनिया भर की टी20 लीग्स में खेलते हैं और उसमें जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं। पाकिस्तान सुपर लीग में वो चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे और इससे पता चलता है कि वो अभी बेहतरीन फॉर्म में हैं।

इससे पहले पाकिस्तान के हेड कोच मिस्बाह-उल-हक ने भी मध्यक्रम की बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि हमारी समस्या ये है कि टॉप ऑर्डर की तरह मिडिल ऑर्डर उतना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है।

पाकिस्तान ने इस साल साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत हासिल की थी। हालांकि उन्हें इंग्लैंड से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड से पाकिस्तान को वनडे और टी20 दोनों ही सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी। इसके बाद वेस्टइंडीज में टीम ने सीरीज जीती।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...