Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने का दावा करते हुए बाबर आजम ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

बाबर आजम को सीरीज में जीत का भरोसा
बाबर आजम को सीरीज में जीत का भरोसा

पिछले साल अधूरे दौरे (PAK vs WI) को पूरा करने के लिए वेस्टइंडीज की टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए एक बार फिर पाकिस्तान आने वाली है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज की शुरुआत 8 जून से होगी। मेजबान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कैरेबियाई टीम के खिलाफ सीरीज में अपनी टीम की जीत का दावा किया है। अधिक गर्मी में खेलना भी एक चुनौती होगी और बाबर ने बताया कि खिलाड़ी कंडीशनिंग कैंप में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से महीने की शुरुआत में बयान आया था कि गर्मी को देखते हुए डे-नाईट मुकाबले खेले जायेंगे। हालांकि इस चीज को लेकर अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। वनडे सीरीज के तीनों मैच क्रमशः 8, 10 और 12 जून को खेले जायेंगे।

उच्च तापमान में खेलना मुश्किल होगा - बाबर आजम

क्रिकेट पाकिस्तान के हवाले से लाहौर में नेशनल हाई-परफॉर्मेंस सेंटर में मीडिया से बात करते हुए बाबर आजम ने कहा,

हम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने को लेकर आश्वस्त हैं। उच्च तापमान में खेलना आसान नहीं है, यही वजह है कि खिलाड़ी चल रहे कंडीशनिंग कैंप में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं हमेशा ऐसा प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं जिससे टीम को मदद मिले। विभिन्न परिस्थितियों में खेलते समय योजना बनाना महत्वपूर्ण है। मैं भी मैदान में प्रवेश करते समय शांत रहने की कोशिश करता हूं।

आपको बता दें कि जब वेस्टइंडीज की टीम पिछली बार आई तब टी20 सीरीज में पाकिस्तान ने 3-0 से जीत हासिल की थी। इसी वजह से बाबर आजम को वनडे सीरीज में भी अपनी टीम की जीत का पूरा विश्वास है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम:

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, अब्दुल्लाह शफीक, फखर जमान, हारिस रउफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी और जाहिद महमूद।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment